मुंबई अंतरराष्ट्रीय शार्ट फिल्म फेस्टिवेल में 75 से अधिक देश

Download PDF
मुंबई-  देश की आर्थिक राजाधानी मुंबई में आयोजित होने जा रहे माई मुंबई अंतरराष्ट्रीय शार्ट फिल्म फेस्टिवल में 75 से अधिक देशों के फिल्मकार शामिल हो चुके हैं। यह फिल्म फेस्टिवल जुहू के मालनी किशोर संघवी शांतिप्रभा अडेटोरियम में 19 से 21 अक्टुबर तक चलेगा। 

फिल्म फेस्टिवल जुहू के मालनी किशोर संघवी शांतिप्रभा अडेटोरियम में 19 से 21 अक्टुबर तक

फेस्टिवल की घोषणा होने के 50 दिन के अंदर दुनियाभर के 75 देशों  से 850 शार्ट फिल्में भेजी जा चुकी हैं। तीन दिवसीय फिल्म समारोह में विभिन्न कार्यक्रमों एक श्रृंखला होगी। छठवीं बार इसका आयोजन हो रहा है। इस बार पैनल डिस्कशन, वर्कशॉप और फिल्मों पर विशेषज्ञों की राय जैसे कार्यक्रम होंगे। मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक लोगों के सवालों का जवाब देंगे। 
 
तकरीबन छह महाद्वीपों के 75 देशों के फिल्म उद्यामी इस समारोह में शामिल होने की इच्छा रखते हैं। इस वर्ष विदेशी शार्ट फिल्मों की श्रेणी में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। मालनी किशोर संघवी कॉलेज के बीएमएम फिल्म क्लब और यूनीवर्सल मराठी टीम ने इस फिल्म फेस्टिवल की आयोजन किया है। विशेषज्ञ फिल्में देखेंगे। हर श्रेणी से एक फिल्म को बेस्ट खिताब दिया जाएगा। विजेताओं को नकद, ट्राफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। शार्ट फिल्मों की एंट्री निशुल्क है।
Download PDF

Related Post