अभिनेत्री कंगना राणावत ने किया पंगा लेने का एेलान 

Download PDF
मुंबई- फिल्म निर्देशिका अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म ‘पंगा’ अगले साल रिलीज होगी। इसमें कंगना राणावत, नीना गुप्ता और जस्सी गिल जैसे दमदार अदाकारों के जलवे दिखेंगे। अश्विनी ने इसकी अधिकृत घोषणा अपने ट्वीटर हैंडल पर की है। फिल्म अदाकारा कंगना राणावत ने भी पंगा लेने की चुनौती स्वीकार कर ली है। 

‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ के बैनर तले बनने जा रही यह कबड्डी फिल्म

‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द गिर्द घूमती है, जो एकसाथ हंसता है, रोता है, सपने देखता है और उन्हें पूरा करने के लिए एक साथ खड़ा रहता है। फिल्म की कहानी एक परिवारिक परिवेश के तानेबाने में बुनी गई है। कंगना राणावत कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाएंगी। सशक्त निर्देशन करनेवाली अश्विनी को अनोखे प्रयोगों के लिए जाना जाता है। उन्होंने  नील बट्टा सन्नाटा और बरेली की बर्फी फिल्म ने सुर्खियां बटोरी थी। अब वह  अपनी नई फिल्म पंगा लेकर आ रही हैं। पंगा के लिए पटकथा व संवाद  निखिल मेहरोत्रा  और अश्विनी तिवारी ने लिखा है। पंगा के जरिए अश्विनी अय्यर एक खास कहानी लेकर आ रही हैं। पंगा में कंगना राणावत एक कबड्डी खिलाड़ी में नजर आएंगी। कंगना हमेशा लीक से हटकर फिल्में चुनती हैं। देखना दिलचस्प होगा कि कंगना इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों पर कितना जादू बिखेरती हैं।  नीना गुप्ता और पंजाबी एक्टर जस्सी गिल भी अ‍हम किरदारों में होंगे। फिल्म के लिए जारी किए गए पहले वीडियो में नीना गुप्ता और जस्सी गिल के परिवार की तस्वीरों को शामिल किया गया है।  यह फिल्म वर्ष 2019 में देश के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। 
 
अश्विनी के मुताबिक आधुनिक भारतीय परिवार के आपसी संबंधों की कहानी पर काम करना चाहती हूं। ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ के साथ काम करके मैं खुश हूं। कंगना बताती हैं कि ‘जब अश्विनी ने उन्हें ‘पंगा’ की कहानी सुनाई, तो वे झट से तैयार हो गई। फिल्म की कहानी उन्हें बेहद पसंद आई। कंगना ने कहा कि  मेरा परिवार हमेशा से मेरी ताकत रहा है और हमेशा मेरे अच्छे और बुरे दिनों में मेरे साथ खड़ा रहा है। इस फिल्म की कहानी मेरी भावनाओं से जुड़ी हुई है। मैं फिल्म में राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी का रोल निभाऊंगी, यह किरदार मेरे लिए चुनौती भरा है। हालांकि इस किरदार को लेकर मैं काफी उत्सुक हूं। 
Download PDF

Related Post