अदानी ने की ‘इलेक्ट्रिक स्माइल्स’ प्रोग्राम की पेशकश

Download PDF
मुंबई-  अदानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई लिमिटेड (एईएमएल) ने गुरुवार को ‘इलेक्ट्रिक स्माइल्स’ नामक लॉयल्टी प्रोग्राम की घोषणा की है। यह प्रोग्राम अपने ग्राहकों को रिवार्ड प्रदान करेगा। चेक, वेबसाइट, मोबाइल एप और अन्य ऑनलाइन भुगतान मंचों द्वारा बिलों का भुगतान करने वाले ग्राहक इलेक्ट्रिक स्माइल्स अर्जित करने के लिए क्वालिफाई होंगे। इसका उपयोग एक्सक्लूसिव डील्स और खरीदारी पर छूट के लिए किया जा सकेगा। 
 
एईएमएल और टीएसआई के बीच समझौता 
 
इलेक्ट्रिक स्माइल्स की प्रत्येक यूनिट एक रूपए के बराबर है। ग्राहकों को चेक पेमेन्ट के माध्यम से भुगतान किए गए प्रति 100 रुपए पर 2 इलेक्ट्रिक स्माइल्स मिलेंगी, जबकि ऑनलाइन पेमेन्ट करने वाले ग्राहकों को प्रति 100 रुपए के भुगतान पर 3 इलेक्ट्रिक स्माइल्स मिलेंगी। प्रॉम्प्ट पेमेन्ट इंसेंटिव के रूप में अदानी इलेक्ट्रिसिटी एक स्पेशल ऑफर भी दे रहा है। बिल मिलने के बाद 7 दिनों के भीतर ऑनलाइन भुगतान करने वाले ग्राहकों को भुगतान किए गए प्रति 100 रुपए पर 4 इलेक्ट्रिक स्माइल्स मिलेंगी। इलेक्ट्रिक स्माइल्स को एक्सक्लूसिव ऑफर्स और खाद्य तथा पेय, होम फर्नीशिंग, परिधान, स्वास्थ्य एवं तंदुरूस्ती, एसेसरीज और ऐसी अन्य खरीदी पर छूट के माध्यम से रिडीम किया जा सकता है।
इस योजना पर विस्तृत जानकारी देते हुए एईएमएल के प्रवक्ता ने बताया कि ग्राहक सुविधा के लिए हम कटिबद्ध हैं। इलेक्ट्रिक स्माइल्स प्रोग्राम निश्चित रूप से हमारे सभी ग्राहकों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाएगा। हमारे लगभग आधे ग्राहक ऑनलाइन भुगतान का उपयोग कर रहे हैं। इलेक्ट्रिक स्माइल्स की पेशकश पर हम उन्हें धन्यवाद देना चाहते हैं, जिनका उपयोग एक्सक्लूसिव ऑफर्स के लिए किया जा सकता है। डिजिटल इंडिया की पहल में योगदान देने के लिए हम अपने सभी ग्राहकों के लिए नकद रहित ऑनलाइन पेमेन्ट को प्रोत्साहित भी करना चाहते हैं।
Download PDF

Related Post