शिवाजी कर्डिले को नहीं निकाला जाएगा पार्टी से!

Download PDF

शिवसैनिकों पर दर्ज मामले वापस लेगी सरकार

मुंबई- भाजपा के अहमदनगर के विधायक शिवाजी कर्डिले को पार्टी से नहीं निकाला जाएगा। अहमदनगर में शनिवार को हुई दो शिवसेना नेताओं की हत्या के बाद धरना प्रदर्शन करने वाले शिवसैनिकों पर दर्ज मामले सरकार वापस लेगी। इस तरह का आश्वासन मंगलवार को शिवसेना के शिष्ठमंडल को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दिया है।
शिवसेना मंत्रियों और नेताओं ने अहमदनगर दोहरे हत्याकांड को गंभीर बताते हुए गिरफ्तार भाजपा विधायक कर्डिले की सदस्यता रद्द करने और तत्काल पार्टी से निकाले जाने की मांग की थी।
अहमदनगर में दो शिवसेना नेताओं की हत्या व उसके बाद की परिस्थिति के संदर्भ में शिवसेना के मंत्रियों ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की। शिवसेना मंत्रियों और नेताओं ने अहमदनगर दोहरे हत्याकांड को गंभीर बताते हुए गिरफ्तार भाजपा विधायक कर्डिले की सदस्यता रद्द करने और तत्काल पार्टी से निकाले जाने की मांग की। पर्यावरण मंत्री रामदास कदम ने इस घटना के बाद तकरीबन 600 से अधिक शिवसैनिकों पर दर्ज मामले वापस लिए जाने की  मांग की।
हालांकि मुख्यमंत्री ने विधायक कर्डिले के बारे में किसी भी तरह का आश्वासन कदम को नहीं दिया। परंतु शिवसैनिकों पर दर्ज मामलों को वापस लेने का आश्वासन मुख्यमंत्री ने मंत्री कदम को दिया है। इससे साफ हो गया है कि भाजपा विधायक कर्डिले पर किसी भी तरह की पार्टी के अंतर्गत कार्रवाई नहीं करने वाली है।
Download PDF

Related Post