बापट पर बिफऱे अजित पवार 

Download PDF
मुंबई – पूर्व उपमुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजित पवार ने अन्न एवं औषधि मंत्री गिरीश बापट को आड़े हाथों लेते हुए उन्हे सुझाव दिया है कि वे उनके आड़े न आएं। पवार ने कहा कि हम काम करनेवाले लोग हैं। सत्यनारायण की कथा सुनाकर नारियल इकट्ठा करने की आदत हमारी नहीं है। इधर बापट ने पलटवार करते हुए कहा है कि अजित पवार केवल नारियल फोड़ने का ही काम करते हैं।
हमारी बजाए अपनी चिंता करें। अजित ने कहा कि आपको कवटी लेकर जाना है तो जाओ लेकिन हमारे रास्ते में न आओ। जब तक मैं शांत हूं तो शांत हूं, मेरे नाद में न लगो- अजीत पवार 
पुणे के दौंड़ में पार्टी की हल्ला बोल रैली को संबोधित करते हुए अजित पवार ने बापट पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नारियल की कवटी जुटानेवाले बापट हमें उपदेश न दें। बापट साहब आपके लोग ही, आपके विरोध में ही ताल ठोंककर बैठे हैं। हमारी बजाए अपनी चिंता करें। अजित ने कहा कि आपको कवटी लेकर जाना है तो जाओ लेकिन हमारे रास्ते में न आओ। जब तक मैं शांत हूं तो शांत हूं, मेरे नाद में न लगो। इससे पहले बुधवार को अजित ने बापट की आलोचना की थी। जिस पर बापट ने अजित पवार के खिलाफ तीखे बोल बोले थे। इससे नाराज अजित ने गुरुवार को बापट पर निशाना साधा। इस दौरान अजित ने सरकारी नीतियों पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की आलोचना की।
सांसद सुप्रिया सुले ने भाजपा को चेताया कि अनशन छोड़ो और काम पर लग जाओ। सुप्रिया ने कहा कि संसद चलाने की जिम्मेदारी सत्ता पक्ष की होती है। यैसे में सत्ताधारी अनशन कर रहे हैं। आज एकादशी है, इसीलिए उनका उपवास है। सुप्रिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि 9 से 5 बजे तक का अनशन करने की बजाए चौबीस घंटे का उपवास करें। सुप्रिया ने कहा कि अनशन का झूठा नाटक छोड़कर काम करो। देश को काम की जरूरत है। सुप्रिया ने कहा कि किसानों के मसले को सरकार सुलझाने को तैयार नहीं है। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे ने कहा कि किसानों का सातबारा कोरा होने तक हल्लाबोल आंदोलन जारी रहेगा।
Download PDF

Related Post