भाजपा-शिवसेना के विरोध में ‘ये’ उतरेंगे मैदान में 

Download PDF
मुंबई, महाराष्ट्र के दिग्गज नेता ने ऐलान किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के विरोध में  महाराष्ट्र में 8 से 9 रैलियां करेंगे। यह रैलियां कांग्रेस-एनसीपी उम्मीदवारों के चुनाव क्षेत्र में होंगी।
शिवाजी पार्क मैदान में  गुड़ी पाड़वा की रैली
ये ऐलान किया है मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने. उन्होंने वर्ष 2014 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था। परंतु इस लोकसभा चुनाव में वे मोदी सरकार के विरोध में उठ खड़े हुए हैं। राज ठाकरे की अगुवाईवाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही है।
कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन में तो उन्हें जगह नहीं मिल सकी लेकिन वे भाजपा-शिवसेना के विरोध में प्रचार करेंगे। मुंबई, ठाणे, पुणे, सोलापुर, सातारा और  नासिक राज ठाकरे की धुआंधार रैलियां होंगी, जिसमें वे मोदी और फडणवीस सरकार पर हमले बोलेंगे। बताया जाता है कि उत्तर मुंबई -उर्मिला मातोंडकर, ईशान्य मुंबई- संजय दीना पाटिल,  उत्तर मध्य मुंबई – प्रिया दत्त,  ठाणे- आनंद परांजपे, सतारा में उदयन राजे भोसले, सोलापुर- सुशीलकुमार शिंदे, नांदेड़- अशोक चव्हाण, नासिक- समीर भुजबल, पिंपरी-चिंचवड़ – पार्थ पवार और बारामती- सुप्रिया सुले के चुनावी क्षेत्र में राज की सभाएं होगी।
राज के सभाओं की तारीख गुड़ी पाड़वा पर्व पर घोषित की जाएंगी। मनसे हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी शिवाजी पार्क मैदान में  गुड़ी पाड़वा की रैली होगी। याद दिला दें कि राज ने घोषित किया था कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। वे पीएम मोदी और अमित शाह का विरोध करेंगे। उन्होंने पुलवामा हमले पर भी सवाल उठाया था।
Download PDF

Related Post