सक्रिय राजनीति में उतरेंगे भुजबल- मुंडे 

Download PDF
मुंबई- बांबे हाईकोर्ट से एनसीपी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल को जमानत मिल गई है। हालांकि मुंबई के केईएम अस्पताल में उनका ईलाज चल रहा है। विधान परिषद में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे ने शनिवार को अस्पताल जाकर भुजबल से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। मुंडे ने कहा कि भुजबल हमारे वरिष्ठ नेता हैं। वे सक्रिय राजनीति फिर से लौटेंगे और उनका मार्गदर्शन हमें मिलेगा।
भुजबल को जमानत मिलने से एनसीपी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। बड़ी संख्या में एनसीपी नेता और समर्थक भुजबल को देखने और बधाई देने अस्पताल पहुंच रहे हैं। इसीकड़ी में एनसीपी नेता और नेता प्रतिपक्ष धनंजय मुंडे ने अस्पताल जाकर भुजबल से मुलाकात की। मुंडे ने कहा कि हमारी शुभकामना है भुजबल जल्द ठीक हो जाएं और फिर से पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम पर लग जाएं।
भुजबल बेहिसाब संपत्ति के मामले में पिछले 2 साल से आर्थर रोड जेल में बंद थे। उन्हें जमानत मिल गई है। हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं हैं। उनका ईलाज केईएम अस्पताल में चल रहा है। भुजबल को जमानत मिलने से एनसीपी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। बड़ी संख्या में एनसीपी नेता और समर्थक भुजबल को देखने और बधाई देने अस्पताल पहुंच रहे हैं। इसीकड़ी में एनसीपी नेता और नेता प्रतिपक्ष धनंजय मुंडे ने अस्पताल जाकर भुजबल से मुलाकात की। मुंडे ने कहा कि हमारी शुभकामना है भुजबल जल्द ठीक हो जाएं और फिर से पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम पर लग जाएं। मुंडे ने इस मौके पर भुजबल को न्याय मिलने पर कोर्ट के प्रति आभार भी व्यक्त किया।
मुंडे के अलावा एमएलसी अमरसिंह पंडित, जयवंत जाधव सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भुजबल से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। एनसीपी नेता ने भुजबल के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों से बातचीत की। अगले दो दिनों बाद भुजबल को घर जाने की अनुमति मिल जाएगी। सोमवार से भुजबल के फिर से राजनीति में सक्रिय होने का विश्वास एनसीपी नेताओं ने व्यक्त किया है।
Download PDF

Related Post