राम नाम के सहारे भाजपा – एनसीपी

Download PDF
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने भाजपा पर तीखे तंज कसे हैं। पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा है कि भाजपा अब केवल भगवान राम के नाम के सहारे ही रह गई है। सिर्फ सत्ता के लिए भगवान राम को याद करनेवाली भाजपा को भगाने और देश को बचाने का समय आ गया है। 

भाजपा को भगाने और देश को बचाने का समय – मलिक

मानखुर्द में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मलिक ने महायुति सरकार पर जमकर तीखे बाण छोड़े। उन्होंने कहा कि भगवान राम ने शांति के लिए सत्ता को छोड़ वनवास का रुख किया था, लेकिन भाजपा सत्ता में आने के लिए राम का नाम लेकर अशांति फ़ैलाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा संविधान को बदलकर मनुवादी व्यवस्था लाने का प्रयास कर रही है। मलिक ने कहा कि जब तक हम लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भाजपा को हरा कर सरकार से बाहर नहीं करते, तब तक चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नोटबंदी, जीएसटी व कालाधन के नाम पर लोगों को फंसाने का काम किया है।   
 
इस मौके पर पार्टी की ओर से बीजेपी हटाओ , भारत बचाओ मुहिम की घोषणा की गई। एनसीपी के मुंबई अध्यक्ष सचिन अहीर ने कहा कि 4 साल पहले बीजेपी ने डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर व छत्रपति शिवाजी महाराज के स्मारक को बनाने की घोषणा की थी, लेकिन अभी तक इस पर कोई काम नहीं हुआ है। इस मौके पर मुंबई युवक अध्यक्ष निलेश भोसले, युवक प्रदेशाध्यक्ष संग्राम कोते पाटील, पूर्व सांसद संजय दिना पाटील, सोहेल सूबेदार, महिला अध्यक्षा सुरेखा पेडणेकर, राखी जाधव, विजय मातेले समेत कई नेता मौजूद थे।
Download PDF

Related Post