लता मंगेशकर से मिलेंगे अमित शाह 

Download PDF
मुंबई- भाजपा के संपर्क फॉर समर्थन कैंपेन के तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज मुंबी में स्वरकोकिला लता मंगेशकर से मुलाकात करेंगे। पिछले महीने अमित शाह मुंबई दौरे पर आए थे, उनके दौरे में लता मंगेशकर से मुलाकात का समय तय था, लेकिन लता दीदी की तबीयत खराब होने के कारण दोनों की मुलाकात नहीं हो सकी थी।

एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल के बेटी शादी की रिसप्सन पार्टी में अमित शाह शामिल होंगे

पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह शनिवार देर शाम मुंबई पहुंच जाएंगे। रविवार को पार्टी के दादर स्थित वसंत स्मृति कार्यालय में सुबह दस बजे संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में प्रदेश कार्यसमिति के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। इसके बाद विभागों प्रमुखों के साथ भी बैठक होनी है। एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल के बेटी शादी की रिसप्सन पार्टी में अमित शाह शामिल होंगे। यह कार्यक्रम एनसीपीए में आयोजित किया गया है। रिसप्सन पार्टी में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, धमेंद्र प्रधान सहित अन्य नेता शामिल होंगे। इस कार्यर्क्रम में एनसीप , कांग्रेस सहित कई दलों के प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे।
बीते जून महीने के पहले सप्ताह में अमित शाह भाजपा के संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत मुंबई आए थे। अपने दौरे में उन्होंने उद्योगपति रतन टाटा, शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे और फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मुलाकात की थी। लता मंगेशकर से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी थी। बताया जाता है कि शाह रविवार को लता मंगेशकर से मुलाकात करेंगे। संभावना है वे दर्शन के लिए पंढरपुर भी जाएं।
Download PDF

Related Post