भाजपा में पड़ी फूट, गोटे ने किया नई पार्टी का एेलान 

Download PDF
मुंबई- धुलिया की भाजपा इकाई में टकराव बढ़ने के साथ ही फूट पड़ गई है। संगठन से नाराज भाजपा विधायक अनिल गोटे ने नई पार्टी का एेलान करते हुए सीधे भाजपा को चुनौती दी है। अब धुलिया मनपा चुनाव में गोटे की पत्नी हेमा गोटे महापौर की उम्मीदवार होंगी।
 
गोटे ने स्पष्ट किया है भाजपा की ओर से की दगाबाजी के कारण, उन्होंने नई पार्टी स्थापित करने का निर्णय लिया है। धुलिया मनपा का चुनाव 9 दिसंबर 2018 को होने जा रहा है। मंत्री सुभाष भामरे और गोटे के बीच पिछले कई दिनों से टकराव चल रहा था। नाराज गोटे ने पार्टी से इस्तीफा देने तक फैसला ले लिया था। उन्होंने पार्टी हाईकमान को अपना इस्तीफा भेजा था। हालांकि बीते रविवार को मुंबई के सहयाद्रि अतिथीगृह में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से हुई मुलाकात के बाद मामला रफा-दफा होने की बात कही जा रही थी। 
 
मुख्यमंत्री ने साफ किया था अनिल गोटे के सारे गिले-शिकवे दूर हो गए हैं। वे पार्टी से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं। पार्टी में कोई आंतरिक गुटबाजी नहीं है। गोटे पार्टी में बने रहेंगे और पार्टी के निर्देश पर काम करेंगे। गोेटे के नेतृत्व में ही धुलिया महानगरपालिका का चुनाव लड़ा जाएगा। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष रावसाहेब दानवे बातचीत के जरिए सारी समस्याओं की हल निकाल लेंगे।   
Download PDF

Related Post