“हमारा मोदी – दोबारा मोदी” का बिगुल

Download PDF

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष योगेश टिलेकर ने मुंबई में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि मुंबई के सोमैया ग्राउंड में 3 फरवरी को युवा महासंगम का आयोजन किया गया है, जिसमें 50 हजार युवाओं की सहभागिता होगी। इस कार्यक्रम के जरिए भाजपा लोकसभा चुनावों की तैयारी को भी पुख्ता करेगी। युवा महासंगम में ‘लक्ष्य हमारा-मोदी दोबारा’ के नारे के साथ लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया जाएगा। 

भाजपा के युवा महासंगम ने कसी कमर

पालेकर के मुताबिक सीएम ट्रॉफी युवा महासंगम में 50 हजार युवाओं की सहभागिता होगी। राज्य के 43 लाख युवाओं ने अब तक हिस्सा लिया है। भाजपा की ओर से सीएम ट्रॉफी के रूप में यह सबसे बड़ा क्रीडा व सांस्कृतिक आयोजन किया गया है। राज्यस्तरीय स्पर्धा का फाइनल मुंबई, पुणे व अहमदनगर में मंगलवार से शुरू हो गई है। इस रैली में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, प्रदेशाध्यक्ष रावसाहेब पाटील दानवे, भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम महाजन, खेल मंत्री विनोद तावडे और भाजपा मुंबई अध्यक्ष आशिष शेलार समेत कई नेताओं की उपस्थिति रहेगी। 

        भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित पत्रकार परिषद में भाजपा पार्टी प्रवक्ता केशव उपाध्ये, भाजयुमो प्रदेश महासचिव संतोष पाटील दानवे, भाजयुमो मुंबई अध्यक्ष मोहित भारतीय समेत कई लोगों की उपस्थिति थी। योगेश टिलेकर ने कहा कि सीएम ट्रॉफी स्पर्धा में 12 विभिन्न खेलों एवं सांस्कृतिक आय़ोजन किए गए, जिसमें 43 लाख स्पर्धकों ने हिस्सा लिया। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों में लगभग 30 हजार स्पर्धक सहभागी हुए थे और लगभग 60 लाख रुपये के पुरस्कार प्रदान किए गए। सीएम ट्रॉफी राज्य स्तरीय क्रिकेट स्पर्धा का फाइनल 31 जनवरी को अहमदनगर में होगी और कुश्ती का फाइनल मुकाबला पुणे में होगा।

Download PDF

Related Post