#CallRecording : Nawaz in Trouble!

Download PDF

अभिनेता नवाज़ के वकील 23 तक पुलिस कस्टडी में

मुंबई – फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को सीडीआर(काल डिटेल रिकार्ड ) मामले में ठाणे सत्र न्यायालय ने 23 मार्च तक पुलिस कस्टडी में भेजे जाने का निर्णय दिया है। रिजवान को शुक्रवार की रात को सीडीआर मामले में ठाणे पुलिस की क्राईम ब्रांच ने अंधेरी स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस रिजवान से पूछताछ कर रही है।

नवाज़ के वक़ील रिज़वान सिद्दीक़ी

ठाणे पुलिस सीडीआर मामले की सघन जांच कर रही है। इस मामले में अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। देश की पहली महिला जासूस रजनी पंडित को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था ,लेकिन 40 दिन बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। इस मामले में पुलिस की जांच के घेरे में कई पुलिस अधिकारी व मोबाइल कंपनियों के अधिकारियों की संलिप्तता सामने आ रही है। जांच में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया था कि फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी का सीडीआर वकील रिजवान के मार्फत मंगवाया था। नवाजुद्दीन को उनकी पत्नी पर शक था , इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी के आने -जाने तथा किस किससे बात करती है , इसकी जानकारी हासिल करने के लिए सीडीआर मंगवाया था।

इस मामले में कोर्ट ने नवाजुद्दीन व उनके वकील को समन जारी किया था,लेकिन समन का जवाब न देने व पुलिसि जांच को अहमियत नहीं देने की वजह से रिजवान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अगर पुलिस रिजवान के जवाब से संतुष्ट नहीं हुई तो इस मामले में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

 

Download PDF

Related Post