शरद पवार से मिले छगन भुजबल

Download PDF
मुंबई- एनसीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री छगन भुजबल ने शुक्रवार को पार्टी मुखिया शरद पवार से मुलाकात की। भुजबल शुक्रवार की सुबह में पवार के आवास सिल्वर ओक पहुंचे औऱ उनसे मिलकर विभिन्न मसलों पर बातचीत की।
बीते सप्ताह में हाई कोर्ट से भुजबल को जमानत मिली थी, परंतु उनका इलाज केईएम अस्पातल में चल रहा था। गुरुवार को डॉक्टरों ने उन्हें घर जाने की अनुमति दी। सबसे पहले भुजबल ने पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के घर जाकर उनसे मुलाकात की।
भुजबल ने इसे सदिच्छा भेंट बताया है। हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सबसे पहले पवार साहब का फोन आया था। उनके स्वस्थ्य को देखते हुए मै खुद उनसे मिलने पंहुचा था। उन्होंने मेरे स्वस्थ्य के बारे पूछा और जल्द अच्छा होने के लिए कई सलाह दी। बीते सप्ताह में हाई कोर्ट से भुजबल को जमानत मिली थी, परंतु उनका इलाज केईएम अस्पातल में चल रहा था। गुरुवार को डॉक्टरों ने उन्हें घर जाने की अनुमति दी। सबसे पहले भुजबल ने पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के घर जाकर उनसे मुलाकात की। हालांकि इस मुलाकात को लेकर सियासी गलियारे में कई चर्चाएं हैं। हालांकि भुजबल ने इसे औपचारिक भेंट बताया है।
महाराष्ट्र सदन घोटाले और मनी लॉन्डरिंग के आरोप में भुजबल पिछले दो वर्ष से आर्थर रोड जेल में बंद थे। जेल में ही उनकी तबीयत खराब हो गई। पहले उनका जेजे अस्पताल में ईलाज चला इसके बाद केईएम अस्पताल में भुजबल ने उपचार कराया। भुजबल के मुताबिक उनकी तबीयत में सुधार आया है लेकिन बीमारी अभी जड़ से खत्म नहीं हुई है। अभी आगे भी ईलाज चलता रहेगा, जरूरत पड़ी तो आपरेशन भी डॉक्टर कर सकते हैं।
Download PDF

Related Post