अजीत पवार से ट्युशन लें मुख्यमंत्री – सुप्रिया सुले 

Download PDF
मुंबई- एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसे हैं। सुप्रिया ने मुख्यमंत्री को सलाह दी है वे एनसीपी नेता अजीत पवार से सरकार चलाने का ट्यूशन लें।
मुख्यमंत्री को अच्छी सरकार चलाने के लिए ट्यूशन लेने की जरूरत है। पूर्व उपमुख्यमंत्री अजीत पवार जैसा बेहतर ट्युशन कोई नहीं दे सकता। लिहाजा मुख्यमंत्री अजीत पवार से सरकार चलाने का ट्यूशन लें, इसके लिए हम कोई फीस भी नहीं लेंगे –  सुप्रिया सुले
इंदापुर तहसील के दौरे पर आई सुप्रिया ने गुरुवार को मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार तीन साल का कार्यकाल पूरा कर चुकी है। बावजूद इसके प्रदेश की समस्याओं का हल नहीं निकल सका है। मुख्यमंत्री को अच्छी सरकार चलाने के लिए ट्यूशन लेने की जरूरत है। पूर्व उपमुख्यमंत्री अजीत पवार जैसा बेहतर ट्युशन कोई नहीं दे सकता। लिहाजा मुख्यमंत्री अजीत पवार से सरकार चलाने का ट्यूशन लें, इसके लिए हम कोई फीस भी नहीं लेंगे।
सुप्रिया ने कहा कि यदि कोई विद्यार्थी एक ही कक्षा में तीन-तीन साल से पढ़ाई कर रहा है और वह पास नहीं हो रहा तो उसके लिए ट्यूशन लगाया जाता है। प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी तीन साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन अभी तक वे अध्ययन ही कर रहे हैं। सही अर्थो में उन्हें कोचिंग की जरूरत है। सुप्रिया ने कहा कि प्रदेश की बेहतरी के लिए और अच्छी सरकार चलाना है, तो अजीत पवार जैसा कोई ट्यूशन नहीं दे सकता। इस दौरान सुप्रिया ने भाजपा पर भी निशाना साधा।
Download PDF

Related Post