दिल्ली के व्यापारी ने कराई थी मनोज की हत्या 

Download PDF
मुंबई-  दादर स्थित फूल मार्केट के पास बीते शुक्रवार को उत्तर प्रदेश  मूल के मनोज मौर्या की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दादर पुलिस ने इस हत्याकांड का पर्दाफास किया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने दिल्ली के एक व्यापारी सहित दो हमलावरों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली के व्यापारी ने मनोज की हत्या के लिए 50 हजार रुपए की सुपारी दी थी। 

हत्या के लिए 50 हजार रुपए की सुपारी

मनोज को शुकवार की सुबह में साढ़े बजे के दरम्यान गोली मारी गई थी। दादर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। सीसीटीवी कैमरे के सहारे पुलिस हत्यारों तक पहुंच सकी। दिल्ली के कारोबारी राधाकृष्ण कुशवाह ने दो आरोपियों को मनोज की हत्या की सुपारी दी थी। राधाकृष्ण का दिल्ली में डीजल बुस्टर का कारोबार है। वर्ष 2015 से वर्ष 2017 तक मनोज की पत्नी उसके यहां नोकरी करती थी। दिल्ली में किसी बात को लेकर राधाकृष्ण से झगड़ा हुआ था। इसके बाद मनोज अपनी पत्नी को लेकर मुंबई चला आया।

मृतक मनोज दादर में वजन कांटा रिपेरिंग का काम करता था। वह यूपी के जौनपुर जिले का रहनेवाला था। दिल्ली में हुए झगड़े का बदला लेने के लिए राधाकृष्ण ने पांच महीने पहले राजेंद्र अहिरवार और हेमेंद्र कुशवाह को मनोज को मारने की सुपारी दी थी।
Download PDF

Related Post