गिरोह सरगना कुमार पिल्लै पर तलोजा जेल में हमला

Download PDF
  • गिरोहबाज कुमार पिल्लै से जेल में मारपीट
  • केपी को लगी खासी चोट, कई दिन चला इलाज
  • दो पक्षों में विवाद के चलते हुए हमला
  • केपी को रखा अलग सेल में जेल अधिकारियों ने

विवेक अग्रवाल

मुंबई, 28 मई 2019

गिरोहबाज कुमार पिल्लै उर्फ केपी से तलोजा जेल में मारपीट की खबर जेल अधिकारियों ने बड़ी सफाई से दबा दी। इस मारपीट में केपी को खासी चोट भी लगी बताते हैं। इसके चलते कई दिनों तक केपी का इलाज भी करवाना पड़ा। यह खबर जेल अधिकारियों ने बड़ी होशियारी से दबा ली।

विश्वसनीय सूत्रों से खबर मिली है कि तलोजा इलाके के कुछ स्थानीय निवासियों के साथ जेल की बैरक में किसी मसले पर पिछले सप्ताह विवाद हो गया। दोनों पक्षों में यह विवाद इतना गरमा गया कि उन्होंने जेल में हंगामा शुरु कर दिया।

केपी ने इस मामले में एक पक्ष का साथ देते हुए दूसरे पक्ष को शांत करने की कोशिश की। इसके कारण स्थानीय युवकों वाले इस दल ने केपी पर ही हमला बोल दिया।

आश्चर्यजनक तथ्य यह है कि मुंबई अंडरवर्ल्ड से जुड़े होने के बावजूद केपी को जेल अधिकारियों ने साधारण बैरक में रखा था। आमतौर पर मुंबई माफिया से जुड़े गिरोहबाजों और सुपारी हत्यारों को सुरक्षा के लिहाज से अंडा सेल या तनहाई सेल में रखा जाता है।

इस मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया कि केपी को मारपीट में काफी चोट लगी थी। उसे एक सप्ताह तक अस्पताल में रख कर इलाज करना पड़ा था।

इस सूत्र ने यह भी बताया कि हंगामे के दौरान किसी ने केपी के सिर पर एक बाल्टी ही उठा कर मार दी।

इस मारपीट और इलाज के बाद केपी को जेल अधिकारियों ने रखा अलग सेल में रखा है।

भारत सरकार ने अश्विन को कुछ अर्सा पहले ही विदेश से भारत प्रत्यर्पित किया था।

बता दें कि इसी जेल में गिरोह सरगना अश्विन नाईक भी बंद है। उसे पहले से ही अलग सेल में बंद रखा है।

 

#गिरोह #सरगना #कुमार_पिल्लै #तलोजा_जेल #हमला #विवेक_अग्रवाल #मुंबई #गिरोहबाज #केपी #मारपीट #बैरक #अंडरवर्ल्ड #माफिया #सुपारी_हत्यारे #अंडा_सेल #अश्विन_नाईक #विवेक_अग्रवाल #Gang #Gangster #Kumar_Pillai #Taloja_Jail #Attack #Vivek_Agrawal #Mumbai #Don #Mafiosi #KP #Beaten #Barrack #Underworld #Mafia #Contract_Killer #Anda_Cell #Ashwin_Naik

Download PDF

Related Post