पांच ट्रक राहत सामग्री लेकर केरल रवाना  

Download PDF

मुंबई, जैन इंटरनेशनल संगठन की ओर से पांच ट्रक राहत सामग्री केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भेजी गई है । बुधवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हरी झंडी दिखाकर ट्रकों को केरल के लिए रवाना किया। बाढ़ पीड़ितों के लिए बेडसीट, तौलिया,चद्दर,दवा, बर्तन जैसी जीवनावश्यक वस्तूएं भेजी गई हैं।

जैन इंटरनेशनल आर्गेनाइजेशन के कार्य की प्रशंसा

मुख्यमंत्री ने केरल के लिए किए गए जैन इंटरनेशनल आर्गेनाइजेशन के कार्य की प्रशंसा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि केरल बाढ़ त्रासदी के पीड़ितों की मदद के लिए महाराष्ट्र के नागरिक आगे आएं। राज्य सरकार की ओर से भी हर संभव मदद की जा रही है । महाराष्ट्र का डॉएक्टरों का दल केरल में मदद कार्य कर रहा है। मेडिकल शिक्षा मंत्री गिरीश महाजन के नेतृत्व में मदद का काम शुरू है। केरल के मुख्य सचिव ने इस दल के काम की सराहना की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि संकट में फंसे केरलवासियों की मदद करने की जरूरत है।

इस अवसर पर जैन इंटरनेशनल आर्गेनाइजेशन  ने मुख्यमंत्री सहायता निधि में 51 लाख रुपए जमा किए। जैन इंटरनेशनल आर्गेनाइजेशन के  संस्थापक नयपद्मसागरजी महाराज,अक्षय पद्मसागरजी महाराज, विधायक मंगलप्रभात लोढा,  विधायक राज पुरोहित सहित जैन इंटरनेशनल आर्गेनाइजेशन के पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे।

Download PDF

Related Post