गीतकार जावेद अख्तर ने की राज ठाकरे से मुलाकात

Download PDF
 मुंबई- गीतकार और शायर जावेद अख्तर ने सोमवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे से मलाकात की। अख्तर ने राज के दादर स्थित आवास कृष्णकुंज पर जाकर मुलाकात की।
जावेद अख्तर और राज ठाकरे की मुलाकात को सदिच्छा भेंट बताया गया है। मुलाकात के दौरान दोनों ने मौजूदा राजानीतिक, सामाजिक, साहित्य, कला और फिल्मों के संबंध में चर्चा की। 
इस अवसर पर राज की पत्नी शर्मिला ठाकरे और पुत्र अमित ठाकरे भी मौजूद थे। जावेद अख्तर और राज ठाकरे की मुलाकात को सदिच्छा भेंट बताया गया है। मुलाकात के दौरान दोनों ने मौजूदा राजानीतिक, सामाजिक, साहित्य, कला और फिल्मों के संबंध में चर्चा की।
 
आज वसई में राज की जनसभा 
राज ठाकरे की मंगलवार को वसई के चिमाजी आप्पा मैदान में बड़ी जनसभा आयोजित होने जा रही है। इसके लिए जोरदार तैयारियां की गई हैं। इसके बाद राज के महराष्ट्र दौरे की शुरूआत होनेवाली है। राज के निशाने पर कौन होगा, इसे लेकर मनसे कार्यकर्ताओं में उत्सुकता है। बीते दिनों मनसे कार्यकर्ताओं ने वसई तहसील के राजावली, वाघ्रालपाडा की वन विभाग की जमीन पर हुए अवैध निर्माण का मुद्दा उठाया था। कार्यकर्ताओं ने अवैध निर्माणकार्य तोड़ने की मांग को लेकर तहसील कार्यालय पर मोर्चा निकाला था। मनसे के 12 कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मनसे के आक्रामक तेवर के कारण जिलाधिकारी के आदेश राजस्व विभाग, वन विभाग, पालघर पुलिस और वसई विरार मनपा ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए वन जमीन पर हुए निर्माणकार्य पर तोड़क कार्रवाई की थी। एक मई यानी महाराष्ट्र दिवस पर वसई से राज ठाकरे अपने दौरे की शुरूआत करने जा रहे हैं।
Download PDF

Related Post