पूर्व मंत्री खडसे को फंसाना चाहती थी अंजलि दमानिया – कल्पना इनामदार!

Download PDF

– खड़से ने की सीबीआई जांच की मांग –

मुंबई- आप पार्टी की नेता अंजलि दमानिया पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे को एसीबी के ट्रैप में फंसाना चाहती थी और उसके लिए दमानिया ने उन्हें खड़से के आफिस में पैसे लेकर जाने के लिए कहा था। इस तरह का सनसनीखेज आरोप अंजलि दमानिया की सहयोगी रह चुकी कल्पना इनामदार ने बुधवार को मुंबई में लगाया है। इधर खड़से ने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।
 कल्पना इनामदार ने दिल्ली में स्थित रामलीला मैदान ने समाजसेवक अन्ना हजारे के आंदोलन में सहायक की भूमिका निभाई थी। उस समय भी कल्पना इनामदार पर संघ से संबंध होने का आरोप लगाया गया था। कल्पना इनामदार ने बताया यह सब अंजलि दमानिया के इशारे पर हो रहा है। 
कल्पना इनामदार ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि अंजलि दमानिया का काम न करने पर ही, अंजलि उन्हें आरएसएस से जुड़े होने का झूठा प्रचार कर रही हैं। इसलिए वह अंजलि दमानिया के विरोध में हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा भी दायर करने वाली हैं। कल्पना ने बताया कि अंजलि दमानिया व उनके पति अनीश ने उन्हें सांताक्रुज स्थित अपने घर बुलाया था। जब वह अंजलि के घर पहुंची तो उस समय छगन भुजबल, अजीत पवार के बारे में बात चल रही थी। बाद में अंजलि दमानिया व उनके पति ने उनसे कहा कि वह पैसे लेकर एकनाथ खड़से के कार्यालय में जाएं और पैसे उनके टेबल पर रख दें। इसके तत्काल बाद वह एसीबी की टीम के साथ खडसे के कार्यालय में पहुंच जाएंगी और खडसे ट्रैप में फंस जाएंगे। उनदिनों खड़से राजस्व मंत्री थे। लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया था। इसके बाद से ही अंजलि दमानिया उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रही है।
याद दिला दें कि कल्पना इनामदार ने दिल्ली में स्थित रामलीला मैदान ने समाजसेवक अन्ना हजारे के आंदोलन में सहायक की भूमिका निभाई थी। उस समय भी कल्पना इनामदार पर संघ से संबंध होने का आरोप लगाया गया था। कल्पना इनामदार ने बताया यह सब अंजलि दमानिया के इशारे पर हो रहा है। इस मामले में अंजलि दमानिया , उनके पति अनीश के विरोध में वे हाईकोर्ट में मुकदमा दर्ज करने वाली हैं।
Download PDF

Related Post