#MeToo: अनिर्बान दास ने की आत्महत्या की कोशिश  

Download PDF
मुंबई- लैंगिक अत्याचार आरोप से घिरे क्वान कंपनी के संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह ने शुक्रवार को नवी मुंबई के वाशी पुल से कूदकर जान देने की कोशिश की। लेकिन मौके पर मौजूद एक पुलिसवाले ने अनिर्बान को पकड़ लिया। नवी मुंबई पुलिस ने अनिर्बान को हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर रही है।

अनिर्बान पर चार लड़कियों ने लैंगिक अत्याचार का आरोप लगाया था 

सोशल मीडिया पर मीटू मुहिम की हलचल मची हुई है। आए दिनों नामी हस्तियों पर आरोप लग रहे हैं। इसीकड़ी में क्वान कंपनी के संस्थापक अनिर्बान पर चार लड़कियों ने लैंगिक अत्याचार का आरोप लगाया है। इस आरोप के कारण अनिर्बान को कंपनी के पद से इस्तीफा देना पड़ा और उन्हें बड़ा घाटा हुआ है। सोशल मीडिया पर हुई बदनामी और घाटे के कारण अनिर्बान मानसिक अवसाद में हैं। 
 
शुक्रवार को दोपहर बारह बजे के करीब में वाशी पुल के पास घूम रहे थे। वहां मौजूद पुलिसवाले को उनके बर्ताव को देखकर संदेह हुआ। पुलिसवाले ने उनसे वहां घूमने का कारण पूछा। अनिर्बन ने कहा कि कुछ नहीं यैसे ही टहलने आया हूं। इसी बीच अनिर्बन ने पुल से नीचे समुद्र में कूदने की कोशिश की। पुलिस ने दौड़कर उन्हें पकड़ लिया। उनकी मानसिक स्थिति को देखते हुए पुलिसवाले ने उन्हे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
Download PDF

Related Post