मंत्री मेहता का पूर्व पीए हत्या के आरोप में गिऱफ्तार 

Download PDF
मुंबई। घाटकोपर के पंतनगर इलाके में हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी का अपहरण कर उनकी हत्या करने के मामले में मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के गृहनिर्माण मंत्री प्रकाश मेहता के पूर्व निजी सचिव सचिन पवार को गिरफ्तार किया है।  पंतनगर पुलिस स्टेशन ने शनिवार सुबह में पवार को गिरफ्तार किया। 

 सचिन पवार उनके पास वर्ष 2004 से वर्ष 2009 तक कार्यरत था

घाटकोपर पश्चिम के कामा लेन स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रहनेवाले राजेश्वर किशोरीलाल उदानी (57) हीरे का कारोबार करते थे। नवंबर की 28 तारीख को राजेश्वर घर से निकले थे. लेकिन लौटकर वापस नहीं आए। इसके बाद 29 तारीख को बेटे ने पिता राजेश्वर के लापता होने की शिकायत पंतनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने राजेश्वर की तलाश शुरू की। नवी मुंबई के पनवेल तहसील में पुलिस को एक शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। इस मामले में शनिवार को पुलिस ने गृहनिर्माण मंत्री के पूर्व निजी सचिव सचिन पवार को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की सघन जांच जारी है।
 
इधर गृहनिर्माण मंत्री प्रकाश मेहता का कहना है कि सचिन पवार उनके पास वर्ष 2004 से वर्ष 2009 तक कार्यरत था। इसके बाद वह खुद घाटकोपर में निर्दलीय चुनाव लड़ा था, इसलिए उसे भाजपा से निकाल दिया गया था। वर्ष 2017 में उसे फिर से भाजपा में लिया गया। लेकिन उनका सचिन पवार से किसी भी तरह का संबंध नहीं था। हीरा व्यापारी के अपहरण की खबर मिलने के बाद उन्होंने खुद इस मामले में पंतनगर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों से बात की थी और मामले की सघन जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। 
Download PDF

Related Post