मंत्री का बयान दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय, माफी की मांग

Download PDF

खरगोन, मंत्री बालकृष्ण पाटीदार द्वारा पत्रकारो को लेकर दिया गया बयान दुर्भाग्यपूर्ण है।मंत्री का शर्मनाक बयान उनके मीडिया के प्रति दृष्टिकोण ओर दम्भ को प्रदर्शित करता है। मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ श्री पाटीदार के इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा करता है ओर उनके इस कृत्य पर माफी की मांग करता है।

*मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ  ने की निंदा*

मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष पूर्णा ठाकुर एवं महासचिव चार्ली गंगराड़े ने बताया कि हो सकता है कि मंत्रीजी को इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया की कोई जरूरत न हो, ओर वे अपने माउथ मीडिया के भरोसे ही रहते हो पर उन्हें ये कतई अधिकार नही है कि वे पत्रकारो को झूठा कहे। जब मंत्रीजी को मीडिया पर विश्वास नही ओर सारे समाचार माध्यम झूटे है तो जैसा कि उन्होंने कहा उन्हें 5 रुपये फालतू बर्बाद कर अखबार पड़ने की भी आवश्यकता नही है। पत्रकार जगत को ब्लैकमेलर का तमगा देनेवाले मंत्रीजी के बयान से पत्रकारों में रोष है।

स्थानीय विकासखण्ड झिरन्या के पत्रकार सर्वसम्मति से प्रस्ताव कर मंत्री की टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा करते है। मंत्री अपने इस बयान पर माफी मांगे अन्यथा पत्रकार जगत चरणबद्ध उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगा। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार विद्याभूषण तिवारी,ओम तिवारी,महेश पवार, संजय गंगराड़े, ममराज पंवार,राकेश राठौर,रत्नेश राठौर, अंकित जायसवाल, पंकज चौहान आदि पत्रकार उपस्थित थे।

Download PDF

Related Post