कुर्ला में मिली लापता पांच स्कूली छात्राएं

Download PDF

मुंबई- कुलाबा से शुक्रवार को लापता हुई पांच स्कूली छात्राएं कुर्ला रेल स्टेशन पर मिली हैं। एक पुलिसकर्मी की निशानदेही पर छात्राओं को ढूंड निकाला गया है। परीक्षा में नंबर कम आने पर छात्राएं घर नहीं लौटी, घबराए परिजनों ने लापता होने की शिकायत कुलाबा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। एक साथ पांच बच्चियों के गायब होने से कुलाबा परिसर में हलचल मच गई थी। 

रिज़ल्ट ख़राब आने पर भागीं थी.

सभी छात्राएं कुलाबा के फोर्ट कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ती हैं। शुक्रवार को फस्ट सेमिस्टर परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया। छात्राओं को कम नंबर मिला था। पांचों छात्राएं शुक्रवार दोपहर से लापता हो गई। छात्राओं के घर न लौटने पर उनके परिजन परेशान हो गए। कुलाबा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई। छात्राओं के पास मोबाइल फोन न होने से पुलिस को उन्हें ढूंढ पाने में दिक्कतें आ रही थी। कफ परेड के एक पुलिसकर्मी और उसके रिश्तेदार ने छात्राओं को भटकते हुए देखा था। इसी आधार पर पुलिस ने छात्राओं की तलाश शुरू की। 
 
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण पडवल के मुताबिक स्कूल से छूटने के बाद छात्राएं टैक्सी से मरीन ड्राइव पहुंची। इसके बाद हैंगिंग गार्डन फिर दादर रेलवे स्टेशन पहुंची। छात्राएं दादर से ठाणे के बीच लोकल ट्रेन से यात्रा करती रहीं। इसके बाद शनिवार को करीब साढ़े चार बजे पांचों छात्राएं कुर्ला स्टेशन पर बैठी हुई पुलिसवालों को मिलीं। 
Download PDF

Related Post