एमएलसी चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को आरपीआई का समर्थन

Download PDF

मुंबई- विधान परिषद की शिक्षक और स्नातक कोटे की चार सीटों के चुनाव में आरपीआई (ए) ने भाजपा उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की है। मंगलवार को आरपीआई अध्यक्ष और सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने यह घोषणा की।

विधान परिषद की मुंबई की स्नातक और शिक्षक सीट, कोकण स्नातक सीट और नाशिक शिक्षक सीट पर भाजपा के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। याद दिला दें कि महायुति के दूसरे घटक दल शिवसेना के उम्मीदवार भी मैदान में हैं। हालांकि आठवले ने भाजपा उम्मीदवारों को समर्थन दिया है।

भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आठवले ने कहा कि भाजपा के सभी उम्मीदवारों का पार्टी साथ देगी। विधान परिषद की मुंबई की स्नातक और शिक्षक सीट, कोकण स्नातक सीट और नाशिक शिक्षक सीट पर भाजपा के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। याद दिला दें कि महायुति के दूसरे घटक दल शिवसेना के उम्मीदवार भी मैदान में हैं। हालांकि आठवले ने भाजपा उम्मीदवारों को समर्थन दिया है। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशिष शेलार, प्रदेश प्रवक्ता केशव उपाध्ये और अतुल शाह सहित अन्य नेता मौजूद थे।

आठवले ने मुंबई स्नातक सीट से भाजपा प्रत्याशी एड. अमित मेहता, कोकण स्नातक सीट से भाजपा उम्मीदवार निरंजन डावखरे, मुंबई शिक्षक सीट से उम्मीदवार अनिल देशमुख और नाशिक शिक्षक सीट से उम्मीदवार अनिकेत पाटिल को आरपीआई (ए) को ओर से समर्थन देने की घोषणा की है। आठवले ने कहा है इन उम्मीदवारों की जीत के लिए आरपीआई के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता काम करेंगे।

Download PDF

Related Post