#ModiMuktaBharat : BJP Retaliates!

Download PDF

शरद पवार की भाषा बोल रहे हैं राज, भाजपा का पलटवार

मुंबई- मोदी मुक्त भारत की हुंकार भरनेवाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा के मुंबई अध्यक्ष आशिष शेलार ने कहा है कि राज अपने सीमा में रहें। मोदी मुक्त भारत की बात करनेवाले राज यह न भूलें कि उनकी पार्टी न केवल विधानसभा बल्कि मुंबई मनपा से भी मुक्त हो गई है।

शेलार ने राज को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इससे पहले जब राज भाषण देते थे, तब आभास होता था कि बालासाहेब ठाकरे भाषण कर रहे हैं। अब लगता है कि शरद पवार बोल रहे हैं। बीते

रविवार को राज ठाकरे ने मुंबई में गुड़ी पाड़वा रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला था। राज ने कहा था कि मोदी मुक्त भारत बनाने के लिए सभी राजनीतिक दल एकसाथ आएं। देश को अब तीसरी आजादी चाहिए, जो मोदी मुक्त भारत से ही मिल सकती है। देश को पहली आजादी 1947 में मिली थी। दूसरी आजादी 1977 में मिली और अब तीसरी आजादी 2019 में मोदी मुक्त भारत से मिल सकती है। वहीं राज ठाकरे के बयान की खिल्ली उड़ाते हुए आशीष शेलार ने कहा है कि महाराष्ट्र ने राज ठाकरे को पहले ही रोजगारमुक्त कर दिया है। वर्ष 2014 के चुनाव में मनसे पूरी तरह से जनाधार विहीन हो गई। पार्टी में जो भी नगरसेवक थे, उन्हें जिस दल ने भगाकर अपने पक्ष में मिला लिया, राज की हिम्मत उस दल के विरुद्ध टिप्पणी करने की नहीं है।

उन्होंने कहा कि राज ठाकरे अपनी ताकत और औकात से कुछ अधिक ही बोल रहे हैं। भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने भी राज ठाकरे की बयानबाजी पर नाराजगी जाहिर की है। अतुल ने कहा कि राज ठाकरे पर आम जनता को विश्वास ही नहीं है, इसलिए उनकी बयानबाजी का कोई अर्थ नहीं है। इधर भाजपा नेता अतुल भातखलकर ने भी राज की कड़ी आलोचना की है। भातखलकर ने कहा है कि लोग पत्थर उन्ही पेडो पर फेंकते हैं, जिनमें फल लगा हो। राज पहले अपनी पार्टी पर ध्यान दें कि वे प्रदेश से कितने राजनीति मुक्त हो गए हैं।

 

Download PDF

Related Post