फाड़ा मोदी का पोस्टर

Download PDF
मुंबई: लोकसभा चुनाव में चुनावी प्रचार से राजनीतिक माहौल गर्म है। इसी कड़ी में राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। मंगलवार को उत्तर-पूर्व मुंबई संसदीय सीट से भाजपा के उम्मीदवार मनोज कोटक के प्रचार के लिए तैयार किए गए प्रचार रथ में तोड़फोड़ की गई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पोस्टर फाड़ दिया गया। दूसरी तरफ उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर की सभा में फिर मोदी-मोदी के नारे लगे। 
उर्मिला के सामने फिर लगे मोदी-मोदी के नारे
मानखुर्द क्षेत्र में शिवाजीनगर में कोटक के प्रचार रथ पर अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की। प्रचार रथ पर लगे पीएम मोदी के पोस्टर को ब्लेड से फाड़ दिया गया। साथ ही चालक को भी धमकाया गया। भाजपा नेता विवेकानंद गुप्ता के मुताबिक इस मामले में शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी ओर मालाड पूर्व स्थित डायमंड मार्केट के पास से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर की  रैली गुजर रही थी, इसी बीच कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। हालांकि उर्मिला और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।
इससे पहले सोमवार को बोरीवली स्टेशन के पास कुछ युवकों ने उर्मिला की सभा में मोदी-मोदी के नारे लगाए थे। उसके जवाब में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चौकीदार चोर है के नारे लगाए  दोनों पक्ष नारेबाजी करते हुए आमने-सामने आ गए और कुछ ही समय बाद आपस में भिड़ गए। उर्मिला ने भाजपा पर खलल डालने का आरोप लगाया था। उर्मिला ने इस संबंध में बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।
#election#2019#LS#poll#Maharashtra#Mumbai#PM#Narendra#Modi#Urmila#Matondkar#6dnews.com
Download PDF

Related Post