मुंबई की दुर्दशा के लिए शिवसेना जिम्मेदार – एनसीपी 

Download PDF
मुंबई- भारी बारिश में मुंबई के जलमग्न होने और सड़कों के गढ्ढो को लेकर एनसीपी ने शिवसेना पर हमला बोला है। पूर्व उपमुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ट नेता अजीत पवार ने तीखे तंज कसते हुए कहा है मुंबई मनपा पर राज करनेवाली शिवसेना, महानगर की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार है।

“शिवसेना ने मुंबई को बारिश के पानी में डुबा दिया और उसके बाद गढ्ढों में झोंक दिया है”

अजीत पवार पार्टी कार्यकर्ता शिविर को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा -शिवसेना पर जमकर निशाना साधा। पवार ने कहा कि शिवसेना की 23 साल तक मुंबई में सत्ता रही, लेकिन शिवसेना ने कुछ नहीं किया। शिवसेना ने मुंबई को बारिश के पानी में डुबा दिया और उसके बाद गढ्ढों में झोंक दिया है। भाजपा  पर हमला बोलते हुए पवार ने कहा कि संसद में अविश्वास प्रस्ताव पारित हो जाता, लेकिन हुकूमशाही के कारण पास नहीं हो सका। पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले जो वादे किए थे, उसे नहीं पूरा किया। गल्ली से लेकर दिल्ली तक भाजपा -शिवसेना सरकार असफल हुई है।
पार्टी प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल ने शिविर का उद्घाटन किया। जयंत पाटिल  ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए अभी से जुट जाने का निर्देश दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जाएं। जनता को समझाएं कि कैसे भाजपा सरकार लोगों को गुमराह कर रही है।
Download PDF

Related Post