गृहमंत्री का पद छोडे मुख्यमंत्री-एनसीपी की माँग

Download PDF

मुंबई।  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोला है। पार्टी परवक्ता नवाब मलिक ने  कहा है कि पुलिस महिला कर्मचारी और उनका परिवार सुरक्षित नहीं है। तो राज्य की महिलाओं का क्या होगा। यदि मुख्यमंत्री अपना गृह विभाग नहीं संभाल पा रहें हैं तो उसे छोडकर चलते बनें।

मलिक ने कहा कि औरंगाबाद की घटना सामने आई है। आईपीएस अधिकारी महिला पुलिस की बेटियों के साथ बलात्कार कर रहे हैं।  वरिष्ठ पुलिस अधिकारी महिलाओं का छल कर रहे हैं।उनकी हत्या करके शव फेंक दिया जा रहा है। आखिर महाराष्ट्र पुलिस दल में चल क्या रहा है।

औरंगाबाद में महिला पुलिस कर्मचारी की बेटी के साथ आईपीएस अधिकारी द्वारा दुष्कर्म करने की घटना सामने आने के बाद तनाव बना हुआ है। मलिक ने इस पर तीखी  प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मलिक ने कहा कि औरंगाबाद की घटना सामने आई है। आईपीएस अधिकारी महिला पुलिस की बेटियों के साथ बलात्कार कर रहे हैं।  वरिष्ठ पुलिस अधिकारी महिलाओं का छल कर रहे हैं।उनकी हत्या करके शव फेंक दिया जा रहा है। आखिर महाराष्ट्र पुलिस दल में चल क्या रहा है।

राज्य की पुलिस महिला कर्मचारी, अधिकारी, उनका परिवार सुरक्षित नहीं है। यैसे में राज्य की महिलाएं कैसे सुरक्षित रहेंगी। सुरक्षा  को लेकर प्रदेश की जनता के मन में संदेह निर्माण हुआ है । इससे साबित हो गया है कि राज्य  के मुख्यमंत्री अकार्यक्षम हो गए हैं।

Download PDF

Related Post