पीएम मोदी के विष्णू अवतार पर, एनसीपी विधायक ने गाई आरती 

Download PDF
मुंबई । भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अवधूत वाघ द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार बताए जाने के बाद सियासत गरमा गई है। विपक्षी दल एनसीपी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने पीएम मोदी के विष्णु अवतार की आरती ही बना डाली है। उन्होंने आरती का वीडियो अपने ट्वीटर एकाउंट से शेयर किया है। दरअसल इस आरती के माध्यम से आव्हाड ने लड़ाकू विमान राफेल डील को लेकर पीएम मोदी का उपहास उड़ाया है। 
येइयो अंबानी माझे माउली ये।
येइयो अंबानी माझे माऊली ये ।।
अकरावा आवतार रफेल वर स्वार होसी।
अंबानी ला घेऊन तो फ्रांस ला जासी…
याद दिला दें बीते दिनों अवधूत वाघ ने कहा था देश को मोदी जैसा प्रधानसेवक मिला है। उनके कार्यो को देखकर वे मुझे देवता जैसे लगते हैं। पीएम मोदी विष्णु भगवान के ग्यारहवें अवतार हैं। देश को उनके जैसा नेता मिला, हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है। वाघ के सुर में सुर मिलाते हुए कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त और भाजपा के मुख्य सचेतक राज पुरोहित ने भी पीएम मोदी को भगवान का रूप बताया है। पुरोहित के मुताबिक मोदी साधारण इंसान नहीं हैं, वास्तव में उनमें भगवान का अंश है। उनके नेतृत्व में ही देश का कल्याण संभव है। 
 
इधर एनसीपी ने मोदी की आरती की रचना करके उपहास उड़ाया है। यह आरती आव्हाड ने गाई है। आव्हाड ने राफेल डील को लेकर मोदी के साथ अंबानी और अडानी को भी लपेटे में लिया है। आव्हाड के मुताबिक उन्होंने फेसबुक पर मोदी की विमान पर सवार एक पोस्ट देखी। उसी आधार पर उन्होंने नए भगवान की आरती की रचना का छोटा सा प्रयास किया है। यह आरती मराठी भाषा में है, जो चर्चा की विषय बनी हुई है। 

 

Download PDF

Related Post