उद्धव ठाकरे के घर के बाहर एनसीपी महिला कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन 

Download PDF

मुंबई- एनसीपी मुखिया शरद पवार के खिलाफ टिप्पणी किए जाने के विरोध में मंगलवार को एनसीपी की महिला कार्यकर्ताओं ने शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के सामने प्रदर्शन किया । महिलाओं ने उद्धव के खिलाफ जमकर नारे लगाए और सार्वजनिक माफी मांगने की मांग की ।

शरद पवार के खिलाफ टिप्पणी पर नाराज़गी

एनसीपी मुंबई महिला इकाई की अध्यक्ष सुरेखा पेडणेकर के नेतृत्व में सैकड़ो महिलाएं मातोश्री के बाहर इकट्ठा हुई और उद्धव के खिलाफ प्रदर्शन किया । गुस्साई महिलाओं ने उद्धव को नी कैप और प्रतिकात्मक बाघ भेंट किया है। सुरेखा पेडणेकर ने कहा कि शरद पवार पूरे देश के नेता हैं। उनके खिलाफ टिप्पणी करना उचित नहीं है। पवार ने एनसीपी का वटवृक्ष तैयार किया है, जबकि उद्धव को शिवसेना विरासत में मिली है। उद्धव पार्टी भी सही ढंग से नहीं चला पा रहे हैं । उनका दिमाग ठिकाने पर रहे इसलिए हमने उन्हें नी कैप दिया है। उनकी शिवसेना बिल्ली बन गई है, शिवसेना फिर से बाघ बने इसलिए हमने उन्हें  प्रतिकात्मक बाघ भेंट स्वरूप दिया है।

उद्धव ने सोमवार को शरद पवार पर तल्ख टिप्पणी की थी। उद्धव ने कहा था कि पगड़ी को लेकर राजनीति करनेवाले पवार का क्या दिमाग ठिकाने पर है। उद्दधव की इस टिप्पणी से एनसीपी में नाराजगी है। दरअसल कुछ दिनों पहले पार्टी कार्यक्रम में पवार ने कार्यकर्ताओं को आदेश दिया था पुणे में आने बाद पुणेरी पगड़ी नहीं बल्कि फुले पगड़ी पहनकर स्वागत किया जाए।

Download PDF

Related Post