आईएसआई के नौ सदस्य हिरासत में

Download PDF

मुंबई- महाराष्ट्र एटीएस ने ठाणे जिले के मुंब्रा और औरंगाबाद में कार्रवाई करते हुए आईएसआई के 9 संदिग्ध सदस्यों को हिरासत में लिया है।

मुंब्रा में आईएसआई के लिए काम कर रही थी स्लीपर सेल

मुंब्रा से पकड़े गए संशयितों के नाम मजहर, मौसिम और फहर बताया जा रहा है। यह गिरफ्तारी मंगलवार की भोर में की गई। इन सभी से पूछताछ के बाद अन्य को हिरासत में लिया गया है। 

इस कार्रवाई की पुष्टि एटीएस प्रमुख अतुल कुलकर्णी ने की है। हालांकि उन्होंने विस्तृत जानकारी देने से इनकार किया। 26 जनवरी पर आतंकी हमले की आशंकाओं के बीच सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। हर महत्वपूर्ण स्थलों और संवेदनशील ठिकानों पर पैनी नजर रखी जा रही है। इसी बीच महाराष्ट्र एटीएस को मिली जानकारी के आधार पर मुंब्रा में कार्रवाई करते हुए आईएसआई के लिए काम कर रहे स्लीपर सेल के पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है |

इन पांचो से पूछताछ के बाद औरंगाबाद से चार लोगों को हिरासत में लिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ठाणे जिले के मुंब्रा आईएसआई का स्लीपर सेल के इन लोगो द्वारा मुस्लिम युवकों को गुमराह करके संगठन से जोड़ा जा रहा था | फ़िलहाल एटीएस पूछताछ कर रही है | इस संदर्भ में एटीएस जल्द बड़ा खुलासा करनेवाली है। 

Download PDF

Related Post