शरद पवार के जन्मदिन पर नहीं आयोजित होंगे कार्यक्रम 

Download PDF
मुंबई- पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुखिया शरद पवार का 12 दिसंबर को जन्मदिन है। परंतु पार्टी ने उनके जन्मदिन पर कोई जश्न अथवा कार्यक्रम नहीं आयोजित करने का फैसला किया है। कार्यक्रमों में खर्च की जानेवाली राशि सूखे से प्रभावित लोगों के मदद के लिए दी जाएगी। 

कार्यक्रमों में खर्च की जानेवाली राशि से सूखा प्रभावित लोगों की मदद

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने पार्टी सांसदों, विधायकों, नगरसेवकों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से पवार के जन्मदिन पर कोई कार्यक्रम आयोजित न करने की अपील की है। कार्यक्रम में खर्च की जानेवाली निधि सूखाग्रस्त इलाकों के किसानों, खेत मजदूरों को देने की सलाह दी गई है। पाटिल के मुताबिक आज तक जब भी देशवासियों पर संकट आया, पवार ने अपने जीवन के लंबे सफर में अपना जन्मदिन नहीं मनाया।
 
पाटिल के मुताबिक इनदिनों राज्य में सूखे का संकट है। इसलिए पार्टी कार्यकर्ता पवार के जन्मदिन पर कार्यक्रमों का आयोजन न करके अपने-अपने इलाके में लोगों को जितनी हो सके मदद करें। जयंत पाटिल ने बताया कि संसद का सत्र शुरू है। पवार अपने जन्मदिन पर मुंबई के वाईबी चव्हाण प्रतिष्ठान में सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक मौजूद रहेंगे। कार्यकर्ता इस स्थान पर आकर पवार को जन्मदिन की शुभकामना दे सकते हैं। 
Download PDF

Related Post