गरीबों के हितैषी नहीं पीएम मोदी- कांग्रेस 

Download PDF
मुंबई- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंबई दौरे को लेकर कांग्रेस ने  तीखे तंज कसे हैं। कांग्रेस के मुंबई अध्यक्ष संजय निरूपम के मुताबिक  पीएम मोदी ने मुंबई आईआईटी के दीक्षांत समरोह में हिस्सा लेकर विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया, लेकिन गोवंडी में बीएमसी स्कूल में विषाक्त दवा खाकर बीमार हुए बच्चों की कोई सुध नहीं ली। इस घटना में एक बच्ची की मृत्यू भी हुई है। इससे साबित होता है कि पीएम मोदी को गरीबों के दुख से कुछ लेना-देना नहीं है।

मोदी सरकार केवल सूटबूट की सरकार !

 निरुपम के मुताबिक मोदी सरकार हमेशा गरीबों के साथ होने का ढिंढोरा  पीटती है। इससे साबित होता है कि मोदी सरकार केवल सूटबूट की सरकार है। जैसा कि प्रधानमंत्री ने कहा है, देश को आईआईटी पर गर्व है। परंतु  वे पूरीतरह से निराश लोगों और जरूरतमंदो को भूल गए है। भाजपा  सरकार की उदासीनता और लापरवाही के चलते कई युवाओं का जीवन रोजाना खतरे में पड़ता है। पीएम कहते हैं  नए विचार युवाओं के दिमाग से आते हैं। दुर्भाग्य है देश के युवाओं का दिमाग तो गरीबी में उलझा हुआ है। इधर पीएम मोदी केवल अमीरों को संबोधित करने की रूचि रखते हैं।
निरूपम ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि पीएम मोदी गोवंडी के उस परिवारों से मुलाकात करेंगे, जिसने अपनी बेटी खो दी है या जिनके बच्चे बीमार हुए हैं। गोवंडी के संजय नगर के मनपा  उर्दू स्कूल में पढ़ रही 14 वर्षीय चांदनी शेख की शुक्रवार को  मृत्यु हो गई थी। मृतका और सैकड़ो विद्यार्थियों को  केंद्र सरकार के कार्यक्रम के एक हिस्से के रूप में लोहा और फोलिक एसिड गोलियां दी गई थीं। बीमार बच्चों को नजदीकी राजावाडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Download PDF

Related Post