शरद पवार और राज ठाकरे साथ-साथ !

Download PDF
मुंबई- एनसीपी मुखिया शरद पवार और मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे गुरुवार को साथ-साथ नजर आए। औरंगाबाद में दोनों एक ही होटल में ठहरे थे और शाम को एक ही विमान से मुंबई आए। पवार और राज की बढ़ रही नजदीकियों को लेकर सियासी गलियारी में अटकलों का बाजर गर्म हो गया है। 

सम्मान समारोह में शामिल होने बुलडाणा जिले पहुंचे पवार, राज ठाकरे विदर्भ दौरे पर

पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री पवार पूर्व मंत्री भारत बेंद्रे के सम्मान समारोह में शामिल होने बुलडाणा जिले पहुंचे थे। राज ठाकरे विदर्भ दौरे पर गए हुए थे। औरंगाबाद में दोनों एक ही होटल में ठहरे में हुए थे। गुरुवार शाम को दोनों एक ही विमान से मुंबई वापस लौटे। विमान में अगल-बगल सीट बैठे पवार और राज बातचीत करते नजर आए। मनसे की ओर से दोनों की फोटो साझा की गई है। इनदिनों में एनसीपी और मनसे से नजदीकियां बढ़ी हुई है, जिससे राजनातिक गलियारे में कई अटकले लगाई जा रही है। कुछ दिनों पहले राज ने पुणे में पवार का साक्षात्कार लिया था।
 
आगामी चुनाव में मनसे के साथ गठबंधन की खबरें उछली थी। परंतु कांग्रेस आलाकमान को मनसे को साथ लेने पर एेतराज है। कांग्रेस -एनसीपी नेताओं के साथ हुई बैठक में एनसीपी की ओर से मनसे को साथ लेने का प्रस्ताव दिया गया था। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम ने स्पष्ट किया था कि मनसे गठबंधन का हिस्सा नहीं होगी। बहरहाल पवार और राज की नजदीकियों से किसी दूसरे चुनावी समीकरण की अटकलें लगाई जा रही हैं। 
Download PDF

Related Post