राज ठाकरे से मिले शेलार  – अटकलों का बाजार गर्म 

Download PDF
मुंबई- भाजपा के मुंबई अध्यक्ष आशिष शेलार ने शनिवार को मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकत की। दोनों की  बीच क्या चर्चा हुई इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म है। 
राज ठाकरे ने गुड़ी पाड़वा  की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आड़े हाथों लेते हुए भाजपा सरकार की आलोचना की थी। उन्होंने मोदी मुक्त भारत का नारा देते हुए भाजपा के विरोध में सभी पार्टियों को एकजुट हो जाने का आव्हान किया था।
 
दादर स्थित राज ठाकरे के आवास कृष्णकुंज जाकर  शनिवार की सुबह मेें शेलार  ने उनसे मुलाकात की। करीब एक घंटे से ज्यादा समय तक दोनों में बातचीत हुई। हालांकि दोनों पार्टियों की ओर से राज और शेलार के साथ हुई बातचीत के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों में प्रदेश के राजनीतिक हालात पर विस्तृत चर्चा हुई। याद दिला दें कि राज ठाकरे ने गुड़ी पाड़वा  की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आड़े हाथों लेते हुए भाजपा सरकार की आलोचना की थी। उन्होंने मोदी मुक्त भारत का नारा देते हुए भाजपा के विरोध में सभी पार्टियों को एकजुट हो जाने का आव्हान किया था। अगले महीने की एक तारीख से राज  प्रदेश के दौरे पर निकल रहे हैं ।यैसे में राज और शेलार की मुलाकत के कई मायने निकाले जा रहे हैं। 
 
बीतें दिनों एनसीपी मुखिया शरद पवार ने शेलार से मुलाकात की थी। इस बीच एनसीपी के महासचिव एनडी त्रिपाठी ने शिवसेना को धर्मनिरपेक्ष पार्टियों के लिए खतरा न होने की बात कहकर नई सियासी बहस छेड़ दी है। क्या आगामी चुनाव में शिवसेना और विपक्षी दल एकसाथ आ सकते हैं। इसके जवाब में त्रिपाठी ने कहा था कि राजनीति में सभी संभावनाओं की गुंजाईश होती है। 
Download PDF

Related Post