राममंदिर बनने से नहीं फैलेगा दंगा- राऊत 

Download PDF
मुंबई। उत्तर प्रदेश की समीक्षा करके लौटे शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने दावा किया है कि अयोध्या में राममंदिर का निर्माण होने से दंगे जैसी कोई स्थिती नहीं बनेगी। उन्होंने सवाल उठाया है कि जिन लोगों को लगता है राममंदिर निर्माण से देश में दंगा फैल जाएगा, वे लोग इसकी जानकारी पुलिस को दें। इस मामले में पुलिस आवश्यकतानुसार कार्रवाई करेगी।

मंदिर निर्माण कार्य में रोड़ा अटकाने के लिए अनायास दंगा फैलाने की अफवाह

संजय राऊत ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में बताया कि राममंदिर निर्माण से देश में दंगा नहीं होगा। इसकी वजह यह है कि बाबरी मस्जिद का अस्तित्व ही समाप्त हो चुका है, इसलिए समाज का कोई भी वर्ग मंदिर निर्माण के लिए दंगा नहीं फैलाएगा। कुछ लोग जान-बूझकर राम मंदिर निर्माण कार्य में रोड़ा अटकाने के लिए अनायास दंगा फैलाने की अफवाह फैला रहे हैं।
 
मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा था कि चुनाव को देखते हुए अब राम मंदिर का मुद्दा उठाया जा रहा है। सरकार के पास कहने के लिए विकास का कुछ काम नहीं है, इसलिए अब राम मंदिर के मुद्दे को उठाकर देश में समाज के बीच दंगा फैलाकर आगामी चुनाव जीतने की तैयारी की जा रही है। संजय राऊत ने इसी बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि देश में अब राममंदिर को लेकर दंगा होने का सवाल ही नहीं उठता है।
Download PDF

Related Post