रॉयल एनफील्ड का 350 एयरबॉर्न ब्लू और स्टोर्मराइडर सैंड लॉन्च 

Download PDF

मुंबई- सबसे पुराने मोटरसाइकिल ब्रांड रॉयल एनफील्ड ने भारत में दो नए रंगों में क्लासिक सिगनल्स 350 मोटरसाइकिल को लॉन्च किया है । रॉयल एनफील्ड की पेशकश का विस्तार करते हुए और मिलिट्री विरासत पर निर्मित क्लासिक सिगनल्स 350 दो रंगों – एयरबॉर्न ब्लू और स्टॉर्मराइडर सैंड में उपलब्ध है। ये नई मोटरसाइकिलें गियर के एक समर्पित कलेक्शन और 40 से ज्यादा मोटरसाइकिल एसेसरीज के साथ उपलब्ध होंगीजिनमें पैनियर्स और स्टील इंजन गार्ड्स शामिल हैं।

भारत में सभी स्टोर्स में बुकिंग्स शुरू

क्लासिक सिगनल्स 350 की भारत में सभी स्टोर्स में बुकिंग्स शुरू हो गई है। इसकी कीमत 1 लाख 61 हजार 728 रूपए है। ग्राहक जेन्यून मोटरसाइकिल एसेसरीज के एक कलेक्शन में अपनी पसंद की एसेसरी भी चुन सकते हैं। इन सबकी पेशकश 2 साल की वारंटी के साथ की जाएगी।रॉयल एनफील्ड के  प्रेसिडेंट रूद्रतेज (रूडी) सिंह के मुताबिक हमारा इतिहास ऐसी मोटरसाइकिलें बनाने का रहा है, जो आवश्यकतानुरूप, भरोसेमंद और बहु उपयोगी हों। हम 1950 के शुरूआती दशक से ही सशस्त्र सेनाओं के साथ जुड़े रहे हैं और अब तक सशस्त्र बलों को मोटरसाइकिलों की आपूर्ति करने वाले सबसे बड़े आपूर्तिकर्ता बने हुए हैं। एयरबॉर्न ब्लू और स्टोर्मराइडर सैंड दोनों मोटरसाइकिलें महिलाओं और पुरूषों के साथ साझेदारी के हमारे गर्व को दर्शाती हैं, जो हमारी धरती और आकाश की रक्षा करते हैं।

 सिंह के अनुसार एयरबॉर्न ब्लू और स्टॉर्मराइडर सैंड की प्रेरणा भारतीय सशस्त्र बलों की प्रतिष्ठित इकाईयों से ली गई हैं। इन मोटरसाइकिलों में टैंक पर एक खास स्टेनसिल्ड नंबर मौजूद होगा, जो प्रोडक्शन संख्या को दर्शाता है। प्रत्येक मोटरसाइकिल का एक अनूठा नंबर होगा, जो उन्हें एक्सक्लूसिव और अनूठी मोटरसाइकिल बनाएगी। क्लासिक सिगनल्स 350 को इंजन, साइलेंसर, व्हील्स और डार्क टैन सीट पर इसके ब्लैक्ड आउट स्कीम द्वारा पूरक बनाया जा रहा है। क्लासिक सिगनल्स 350 के साथ रॉयल एनफील्ड द्वारा अपने ग्राहकों के लिये ड्युअल चैनल एंटी- लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) की पेशकश की जायेगी। ड्युअल चैनल एबीएस से अचानक ब्रेक्स लगाने पर व्हील को लॉक होने से बचाने में मदद मिलती है, जिससे राइडर्स को बेहतर ब्रेकिंग दक्षता उपलब्ध होती है। इसके अलावा कई अत्याधुनिक सुविधाओं से यह बाइक लैस है।

Download PDF

Related Post