शिवाजी पार्क में शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में जुटी शिवसेना

Download PDF

मुंबई-  शिवसेना की ओर से 2019 में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव के मद्देनजर दादर स्थित शिवाजी पार्क पर विशाल दशहरा रैली कर शक्तिप्रदर्शन की तैयारी की जा रही है। बुधवार को शिवसेना भवन में आयोजित शिवसेना नेताओं की बैठक में सभी पदाधिकारियों को शिवाजी पार्क मैदान पर ऐतिहासिक सभा आयोजित करने और इस सभा में पूरे महाराष्ट्र से 5 लाख से ज्यादा शिवसैनिकों को जमा करने का लक्ष्य दिया गया है।

2019 में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव के मद्देनजर विशाल दशहरा रैली

बुधवार की सुबह शिवसेना भवन में सेना के आला नेताओं की बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में वरिष्ठ शिवसेना नेता व महाराष्ट्र के उद्योगमंत्री सुभाष देसाई, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के निजी सचिव मिलिंद नार्वेकर, रघुनाथ कुचिक उपस्थित थे। इस बैठक में मुंबई, ठाणे, कल्याण, पुणे, पालघर, नासिक आदि शहरों से पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया था। बैठक में आगामी चुनाव में महाराष्ट्र में शिवसेना की सत्ता लाने के लिए जोरदार तरीके से काम करने का आदेश शिवसैनिकों को दिया गया है। 

शिवाजी पार्क में हर वर्ष आयोजित होनेवाली दशहरा रैली को ऐतिहासिक बनाने का भी नियोजन बैठक में किया गया । किसी भी तरह इस सभा में पूरे राज्य से ५ लाख से अधिक शिवसैनिकों को जमा किस तरह किया जाए और उन्हें मुंबई लाए जाने और मुंबई से वापस उनके जिलों तक किस तरह पहुंचाया जा सकता है, इस पर भी चर्चा की गई है।
Download PDF

Related Post