गाय और बैल के नाम पर बंद हो बेगुनाहों की हत्या !

Download PDF
मुंबई- समाजवादी पार्टी ने मांग की है कि गाय और बैल के नाम पर बेगुनाह मुस्लिमों की हत्या बंद होनी चाहिए। सपा प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी का आरोप है कि देश की हालत काफी खराब है और भाजपा ,आरएसएस देश के लोगों को अंग्रेजों की तरह लड़ा रहे हैं।

मोदी झूठ बोलते हैं। वे झूठी तारीफ के आदि हो चुके हैं – आजमी

सपा की ओर से सीएसटी में आज़ाद मैदान स्थित मराठी पत्रकार संघ हॉल में मॉब लिंचिंग (भीड़ द्वारा हिंसा) पर एक जनसंवाद आयोजित किया गया था। आजमी ने कहा कि देश में गाय और बैल के नाम पर बेगुनाह मुसलमानों, दलितों को मारा जा रहा है। यह बंद होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी झूठ बोलते हैं। वे झूठी तारीफ के आदि हो चुके हैं। उन्होंने अपील की अमन शांति के लिए देश में हिन्दू मुसलमानों को आपस में एकजुट होकर रहना होगा।
आजमी ने  कहा कि आईएसआईएस के नाम पर मुस्लिम नौजवानों गिरफ्तार कर लिया जाता है,लेकिन गौरक्षा के नाम जो गुंडागर्दी करते हैं उन्हें छोड़ दिया जाता है। देश के मुस्लिम नौजवान यदि किसी आईएसआईएस की साईट पर भी जाता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है,लेकिन जो गौरक्षा की नाम पर दहशत पैदा कर रहे हैं उनके खिलाफ भी एक्ट लगाना चाहिए। आरोपियों को 2-3 साल तक जमानत नहीं मिलनी चाहिए।जनसंवाद में मौजूद बुद्धजीवियों ने अपने-अपने विचार रखे।
Download PDF

Related Post