क्लास रूम में घुसकर साइकिल की चैन से किया छात्र पर हमला

Download PDF

मुंबई – महानगर से सटे ठाणे जिले के भिवंडी में एक स्कूल की कक्षा में घुसकर एक छात्र को बुरी तरह पीटे जाने का मामला सामने आया है। छात्र को साइकिल की चैन से बुरी तरह पीटा गया जिससे वह क्लास रूम में ही बेहोश हो गया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के सहारे हमलावरों की तलाश कर रही है। 

सीसीटीवी कैमरे के सहारे पुलिस हमलावरों की कर रही तलाश 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिवंडी के शांतिनगर स्थित सलाउद्दीन अयुबी इंग्लिश हाई स्कूल में यह घटना घटी। पूरा मामला क्लास रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घायल विद्यार्थी रिजवान अब्दुल कयुम खान (16) को इलाज के लिए मुंबई के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है। हमला करनेवाले अफान शेहजन खान, अब्दूल रहीम शेख, आफताब जुबेर अहमद शेख, जैद फरार हैं। वे भी छात्र हैं। उनके खिलाफ शांतिनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। चारो आरोपी फरार हैं। 
  
दो दिन पहले छोटे भाई से झगड़ा होने से गुस्साए आरोपी ने अपने तीन विद्यार्थी मित्रों के साथ क्लास रूम का दरवाजा बंद करके साइकिल की चैन से रिजवान की पिटाई की। रक्तरंजित रिजवान बेहोशी की हालात में क्लासरूम में ही पड़ा रहा। जानकारी मिलने पर स्कूल प्रबंधन ने रिजवान को नजदकी निजी अस्पातल में भर्ती कराया, बाद में उसे मुंबई रिफर कर दिया गया। 
Download PDF

Related Post