उद्धव ठाकरे ने गाए पीएम मोदी के गुणगान 

Download PDF
मुंबई।  पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठानेवाली शिवसेना के सुर बदल गए हैं। शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि पहले आतंकवादियों के सामने घुटना टेकने वाली सरकार थी, परंतु पिछले 5 वर्षों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवादियों को करारा जवाब दे रहे हैं। यह पुलवामा हमले के बाद आतंकवादी अड्डों को ध्वस्त करके प्रधानमंत्री ने पूरे देश को बता दिया है।
अमरावती में भाजपा-शिवसेना के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन
मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे शुक्रवार को अमरावती में भाजपा-शिवसेना के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उद्धव ने कहा कि  देश को हिंदुत्व की रक्षा करनेवाले प्रधानमंत्री चाहिए। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को मिल-जुलकर काम करने की सलाह देते हुए उद्धव ने कहा कि हम राज्य की 48 संसदीय सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। भाजपा और शिवसेना उन दिनों से हिंदुत्व के लिए लड़ती रही हैं, जब हिंदुत्व को गाली समझा जाता था। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे ने उस समय जो हिंदुत्व की अलख जगाई थी, आज उसी का वट वृक्ष सभी जगह देखने को मिल रहा है।
 
 मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद देश में विकास की नई क्रांति और परिवर्तन आया है। देश के अंतिम व्यक्ति के लिए काम किया जा रहा है। इससे पहले की सरकारें सिर्फ अपने रिश्तेदारों को नफा पहुंचाने के लिए काम करती थीं।  मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की 34 करोड़ गरीब जनता ने बैंक का मुंह तक नहीं देखा था।
प्रधानमंत्री जन धन योजना में इन सभी का जीवन में पहली बार खाता खुल सका और सबके जीवन में परिवर्तन आया है। प्रधानमंत्री आवास योजना का काम तेज गति से चल रहा है। इस योजना के तहत वर्ष 2022 तक देश के सभी बेघरों को खुद का मकान मिलने का सपना पूरा हो जाएगा। देश में 12 करोड़ लोगों को मुफ्त रसोई गैस का वितरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में ही हो सका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकारें आती और जाती हैं लेकिन भाजपा व शिवसेना का प्रयास जरूरतमंदों के जीवन में परिवर्तन लाना है। उन्होंने भाजपा-शिवसेना के कार्यकर्ता मिलकर चुनाव में काम करने का सुझाव दिया।
#PM#Modi#narendra#Shivsena#Uddhav#Thackeray#Amravati#public#meeting#6dnews.com
Download PDF

Related Post