वीवो ने दी स्वतंत्रता दिवस पर दी चुनिंदा रेंज पर आकर्षक छूट

Download PDF

मुंबई- प्रीमियम ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने इंडिपेंडेंस डे ऑफर्स की घोषणा की है। ये विशेष ऑफर्स सोमवार से बुधवार तक रहेगा। वीवो के ई-कॉमर्स स्टोर में ऑफर्स दिए जाएंगे। वीवो के फ्रीडम कॉर्निवल के दौरान ग्राहकों को तीन दिनों के ऑनलाइन सेल में वीवो स्मार्टफोन्स और एसेसरीज की चुनिंदा रेंज पर आकर्षक छूट, कूपन डील्स और कैशबैक ऑफर्स का लाभ दिया जाएगा।

वीवो कंपनी के अनुसार 1947 रुपये में नेक्स और वी9 तथा 72 रुपये में एसेसरीज खरीदें जा सकेंगे। भारत की आजादी की 72वीं वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए वीवो का नवीनतम बेस्ट-सेलर्स – नेक्स और वी9 को सिर्फ 1947 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को ईयरफोन्स और यूएसबी वायर्स जैसी वीवो एसेसेरीज सिर्फ 72 रुपये में खरीदने का मौका मिल सकता है। स्मार्टफोन्स और एसेसरीज दोनों के लिए फ्लैश सेल की शुरूआत सभी तीनों दिन दोपहर 12 बजे होगी और यह सेल स्टॉक रहने तक चलेगी। वीवो इंडिया के सीएमओ जेरोम चेन के अनुसार वीवो अपने सभी ग्राहकों के लिए 72 वें स्वतंत्रता दिवस को खास बनाना चाहता था। हमारे फ्रीडम कार्निवल द्वारा हमारे नये उत्पादों पर एक्सक्लूसिव ऑफर्स की पेशकश की जा रही है। सभी को वीवो स्मार्टफोन्स और एसेसरीज के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने एवं जश्न मनाने की आजादी देता है।


क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से होने वाले सभी ट्रांजैक्शन्स पर कैशबैक तीन दिवसीय कॉर्निवल के दौरान ग्राहकों को चुनिंदा मॉडलों पर 4000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा वीवो द्वारा सभी वीवो स्मार्टफोन्स पर 12 महीनों के जीरो कॉस्ट ईएमआई की पेशकश भी की गई है। कैशबैक्स और इंटरेस्ट फ्री शॉपिंग के अतिरिक्त, ग्राहकों को नेक्स, एक्स21 और वी9 की खरीदारी पर 1200 रुपये की कीमत के ब्लूटुथ ईयरफोन्स भी मुफ्त में मिलेंगे। ग्राहक उपलब्ध डिस्काउंट कूपन्स की मदद से अपनी खरीदारी को और भी फायदेमंद बना सकते हैं। इन्हें चुनिंदा स्मार्टफोन्स एवं एसेसरीज पर रिडीम कराया जा सकता है।वीवो वैश्विक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। भारत में इसने वर्ष 2014 की शुरुआत में कारोबार का आरंभ किया था। कैमरा और म्यूजिक पर सुदृढ़ फोकस के साथ इसने खुद को भारत में एक स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में स्थापित किया है। ग्रेटर नोएडा में उत्पादन के साथ कंपनी ने देश भर में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों में वितरण नेटवर्क का निर्माण किया है। कंपनी इसके माध्यम से भारत में 27 राज्यों में 539 से ज्यादा शहरों और 5 केन्द्र शासित प्रदेशों में सेवायें उपलब्ध करा रही है। वीवो के देश में 550 से अधिक सर्विस सेंटर्स हैं।
Download PDF

Related Post