सीएम ने कहा पार्टी पर जनता का भरोसा कायम

Download PDF
मुंबई – जलगांव, सांगली मिरज कुपवाड महानगरपालिका में भाजपा ने परचम लहराया है। जलगांव में 57 और सांगली में 41 सीटें जीतकर भाजपा ने बहुमत हासिल किया है। इस जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी मुख्यालय के बाहर जमकर जश्न मनाया। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के मुताबिक इस जीत से फिर साबित हो गया है कि भाजपा पर जनता का भरोसा कायम है। 

जलगांव और सांगली मनपा पर भाजपा का कब्जा, भाजपाईयों ने मनाया जश्न  

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास की राजनीति शुरू की है। उस पर जनता ने विश्वास की मोहर लगा दी है। मौजूदा समय में आंदोलन हो रहे हैं, आंदोलनकारियों की समस्या का हल निकालने के लिए सरकार प्रयासरत है। आरक्षण, रोजगार, विकास के मसले सुलझाने में इस जीत से बल मिलेगा। इस जीते श्रेय उन्होंने पार्टी सांसदों, विधायकों, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनता को दिया।
चुनावी नतीजे भाजपा के पक्ष में आने के बाद पार्टी प्रदेश मुख्यालय के बाहर बड़ी संख्या में भाजपाई जुटे और जीत का जश्न मनाया। मिठाईयां बांटी गई और जमकर आतिशबाजी की गई। ढोल-ताशे पर कार्यकर्ता जमकर थिरके।
 
सांगली मिरज व कुपवड मनपा की 78 सीटों में से भाजपा ने 41 सीटें जीती हैं। कांग्रेस-20, एनसीपी-15, स्वाभिमानी विकास आघाडी का एक और एक ऩिर्दलीय नगरसेवक चुना गया है। सांगली में 451 उम्मीदवार मैदान में थे। इससे पहले सांगली मनपा में कांग्रेस-एनसीपी का वर्चस्व था। 
 
जलगांव महानगरपालिका की 75 सीटों में से 57 सीटों पर भाजपा ने कब्जा किया है। कांग्रेस और एनसीपी को निराशा हाथ लगी है। कांग्रेस और एनसीपी खाता भी नहीं खोल सकी। शिवसेना ने 13 सीटें जीती हैं। एमआईएम का तीन और दो निर्दलीय उम्मीदवार विजयी हुए हैं। जलगांव में 303 प्रत्याशी मैदान में थे। जलगांव में शिवसेना के सुरेशदादा जैन को बड़ा झटका लगा है। जलगांव मनपा की जीत का श्रेय मेडिकल शिक्षा मंत्री गिरीश महाजन को मिला है। इस जीत से महाजन का संगठन में कद बढ़ गया है।   
Download PDF

Related Post