आंखे मटकाने की हमारी संस्कृति नहीं- शिवराज

Download PDF

खरगोन : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे राजनीति में रोजगार ढूंढ रहे हैं। उन्होंने संसद में अशोभनीय कृत्य किया है, आंखें मटकाने की हमारी संस्कृति नहीं है। सीएम ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर भी निशाना साधा। चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के खरगौन पहुंचने पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने ये बात कही.

सीएम ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि मैं 13 साल से मुख्यमंत्री हूं, साढ़े 14 साल की भाजपा सरकार ने बीमारू राज्य से प्रदेश को विकासशील राज्य बनाया है। खरगोन के सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता के बाद सीएम यहां अन्य लोगों से भी मिले। इसके बाद जन आशीर्वाद यात्रा के रथ में सवार होकर शहर में निकले और फिर मंडी में सभा को संबोधित करेंगे। सीएम के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रभात झा समेत स्थानीय नेता भी मौजूद रहे।

इससे पूर्व, मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहाँ केन्द्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग, जहाजरानी और जल संसाधन मंत्री श्री नितिन गडकरी का राजकीय विमान तल पर स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने श्री गडकरी का आज भोपाल पहुंचने पर पुष्प-गुच्छ भेंट कर अभिनंदन किया। भोपाल आकर श्री गडकरी मुख्यमंत्री चौहान के साथ गुना के लिये रवाना हो गये। इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री श्री जयभान सिंह पवैया, विधायक श्री रामेश्वर शर्मा और श्री सुरेन्द्रनाथ सिंह, गणमान्य नागरिक और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Download PDF

Related Post