सपा महाराष्ट्र की नई टीम घोषित. कई चेहरे गायब, नए चेहरों को स्थान

Download PDF
मुंबई। समाजवादी पार्टी की महाराष्ट्र की सभी इकाईयों को बर्खास्त कर दिया गया था। महाराष्ट्र में पार्टी की नई टीम को घोषणा कर दी गई है। प्रदेश की नई कार्यकारिणी में कई चेहरे गायब हैं तो नए चेहरों को स्थान दिया गया है। नाकारा नेताओं को नई टीम में स्थान नहीं मिल सका है।
महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने अपनी नई टीम को घोषणा की है। नई प्रदेश कार्यकारिणी में अब्दुल समद अब्दुल करीम और अफजल फारूक को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। परवेज सिद्दीकी को मुख्य जनरल सेक्रेटरी बनाया गया है।
आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को देखते हुए संगठन में बड़े पैमाने पर फेरबदल किया गया है। महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने अपनी नई टीम को घोषणा की है। नई प्रदेश कार्यकारिणी में अब्दुल समद अब्दुल करीम और अफजल फारूक को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। परवेज सिद्दीकी को मुख्य जनरल सेक्रेटरी बनाया गया है। इसी तरह जुल्फिकार अहमद आजमी, संतोष कुमार, माया नामदेव चौरे और शेख मोहम्मद अब्दुल रउफ को प्रदेश का जनरल सेक्रेटरी नियुक्त किया गया है।
इसके आलावा मुबीन महबूब शेख और जंगबहादुर रामकृपाल यादव को कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया है। यह जानकारी सपा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सैयद मोमिन सैयद मुख़्तार ने दी है। उन्होंने बताया कि एक जून 2018 को सपा प्रदेश की सभी इकाई को बर्खास्त कर दिया गया था। इसके बाद पार्टी में नए लोगों को जोड़ा गया है।
Download PDF

Related Post