“मैं मुंबईकर, किसी को प्रमाणपत्र देने की जरूरत नहीं “

Download PDF
मुंबई। महाराष्ट्र की उत्तर मुंबई संसदीय सीट से कांग्रेस का टिकट घोषित होने के बाद बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर उसी तेवर में नजर आई, जो बिंदास मुंबईकरों की होती है। उन्होंने विरोधियों को सरल लहजे में समझा दिया कि ‘मैं मुंबईकर हूं’ और इससे पहले भी थी और आगे भी रहूंगी, इस बारे में मुझे किसी को प्रमाणपत्र देने की जरूरत नहीं है।  
रंगीला गर्ल बोली 
उत्तर मुंबई सीट से भाजपा सांसद गोपाल शेट्टी के सामने कांग्रेस ने उर्मिला मातोंडकर को उम्मीदवार घोषित किया है। टिकट मिलने के बाद बोरीवली पश्चिम के साईंबाबा नगर स्थित पार्टी के उत्तर मुंबई कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उर्मिला ने शिरकत की। उर्मिला ने कहा वह चुनाव एक फिल्म स्टार के रूप में नहीं लड़ रही हैं।
हमारे लोकतंत्र में जनता ही हमारी असली स्टार है। मैं यह चुनाव कांग्रेस की विचारधारा के साथ लडूंगी और चुनाव के बाद भी कांग्रेस के साथ रहूंगी। मैं नेक विचारों के साथ राजनीति में आई हूं। महानगर के उत्तर मुंबई क्षेत्र को बहुत ही अच्छा और सुंदर विभाग बनाना है। मुझे किसी पर आरोप नहीं लगाना है। मुझे चुनाव स्नेह और बड़े दिल से लड़ना है। मैं नफरत की राजनीति नहीं करना चाहती। 
 
कार्यक्रम में मौजूद मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने कहा कि मुंबईकरों में अब बदलाव की जरूरत है और यही वास्तविक समय है। लोग भाजपा के पाखंड को समझ गए हैं। हम सब मिलकर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। मुझे लगता है, कांग्रेस के लिए अच्छा माहौल है, हमारी जीत निश्चित है। उर्मिला बहुत अच्छी और सक्षम उम्मीदवार हैं। उर्मिला को वे कई वर्षो से जानते हैं। वह जनहित के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेती रही हैं। उनकी विजय अटल है।
कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा कि उर्मिला कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को माननेवाली हैं। वो एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, साथ ही वैचारिक दृष्टिकोण से भी काफी सक्षम हैं। वे एक अच्छी सोच लेकर राजनीति में आई हैं। इससे पहले वह सामाजिक कार्य से जुड़ी हुई थी। 
#Urmila#Matondkar#congress#LS#elections#2019#candidate#Mumbai#north#Milind#Deora#Sanjay#Nirupam#Rahul#Gandhi#6d#6dnews#6dnews.com
Download PDF

Related Post