कन्हैया के समर्थन में कई फिल्मी हस्तियां, एक ने तो सारी हदें पर कर दी! 

Download PDF
मुंबई।  बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार व जेएनयू के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार के नामांकन में बॉलीवुड की फिल्मी हस्तियों व नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। कन्हैया मंगलवार को अपना पर्चा दाखिल करेंगे। फिल्म के कई नामी-गिरामी कलाकारों ने कन्हैया का प्रचार करने का निर्णय लिया है।   
स्वरा भास्कर अपने जन्मदिन को अलग अंदाज में मना रही हैं। अपने 31वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए वह बेगूसराय में हैं, जहां वह अपने दोस्त व जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और अन्य मित्रों के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी। 
“बोल के लब आजाद हैं तेरे, बोल जबान अब तक तेरी है,”
बताया जाता है कि स्वरा  के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता मेघा पाटकर, गुरमेहर कौर, विधायक जिग्नेश मेवाणी व पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी नामांकन के समय मौजूद रहेंगे। कन्हैया के प्रचार के लिए दक्षिण भारत के प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज, नेत्री व अभिनेत्री शबाना आजमी, लेखक जावेद अख्तर, निदेशक इम्तिजाय अली व टीवी अभिनेत्री सोनल झा समेत कई कलाकारों ने  सहमति दी है।
अपने 9 साल के फ़िल्मी करियर में करीब 16 फिल्में कर चुकीं मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपना 31वां जन्मदिन बिहार में मनाने का फैसला किया है. … से दूर स्वरा एक खास मकसद से बिहार जा रही हैं और अपने प्रशंसकों व दोस्तों के साथ वह वहीं पर अपना बर्डथे भी मनाएंगी. आगे स्वरा ने इस पर कहा कि, ‘मुझे हर तरह के जश्न पसंद हैं और खुशी मनाने के लिए बस मुझे एक बहाना चाहिए,  मैं बिहार के बेगूसराय में हूं और यहां से मेरे मित्र और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार चुनाव में पहली बार शिरकत कर रहे हैं. उनके समर्थन के लिए आयी हूँ. स्वरा भास्कर ने ट्वीट में कन्हैया को सपोर्ट करते हुए कहा,
“बोल के लब आजाद हैं तेरे,
बोल जबान अब तक तेरी है,”
“कहैन्या एक राजनेता ही नहीं एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता भी हैं, उम्मीद है कि वह कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत करेंगे, आपके पास खोने को कुछ भी नहीं लेकिन जीतने के लिए पूरा जहां है.”
स्वरा भास्कर भी जेएनयू की पूर्व छात्रा रही हैं. वहीं कन्हैया को इस बार चुनाव में खुलकर सपोर्ट करती दिखाई दे रही हैं. कन्हैया ने अपने भाषण देने के तरीके से सबको अपना दिवाना बनाया हुआ है. ये स्वरा के ट्वीट से भी साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें कन्हैया की भाषण शैली काफी पसंद है.
बेगूसराय संसदीय सीट पर कन्हैया का मुकाबला भाजपा के दिग्गज उम्मीदवार गिरिराज सिंह से हैं । इस सीट से राष्ट्रीय जनता दल के तनवीर हसन भी मैदान में हैं। बेगूसराय में चौथे चरण के तहत 29 अप्रैल को मतदान होना है। 
#Swara#Baskar#kanhaiya#kumar#JNU#leader#CPIM#Javed#Akhta#Shabana#Azmi#Imtiaz#Ali#Sonal#Jha#6d#6dnews#6dnews.com#election#2019#bihar#begusarai,
Download PDF

Related Post