मटका माफिया के बुरे दिन #02: मेन बाजार मटका बंद, कल्याण नाईट लाने की तैयारी!

Download PDF
  • कल्याण नाईट मटका लाने की तैयारी
  • कल्याण बाजार चला रही जया भगत
  • मेन बाजार बंदी से कल्याण बाजार लाभ में
  • वरली बाजार को भी हो रहा है जबरदस्त फायदा

विवेक अग्रवाल

मुंबई, 30 जून 2019

मुंबई में फिलहाल दो सबसे बड़े जुआ मटका बाजार हैं। पहला मेन बाजार, दूसरा कल्याण बाजार। इसके अलावा लगभग चार दर्जन और भी छोटे-बड़े मटका बाजार चल रहे हैं।

सुरेश भगत

 

मेन बाजार मटका संचालकों के फरार होने और विरल शाह के मोका में गिरफ्तारी के बाद कल्याण बाजार मटका के अच्छे दिन आ गए लगते हैं।

पता चला है कि कल्याण बाजार मटका के संचालक मेन बाजार मटका की जगह और कमाई हथियाने के लिए कल्याण नाईट बाजार भी ला सकते हैं।

मटका क्वीन का काम जारी

एक सूत्र के मुताबिक कल्याण बाजार मटका पर जया भगत का कब्जा है। पति सुरेश भगत की हत्या करवाने के बाद जया भगत ने जेल से ही कल्याण बाजार मटका संचालन जारी रखा है।

जया भगत का बेटा हितेश भगत मुकदमे की सुनवाई के दौरान ही बीमारी के जलते जेल में ही मर चुका है। यह भी जानकारी मिली है कि जया भगत पेरोल पर बाहर आई है।

सूत्रों के मुताबिक अब जया भगत खामोशी से सिर्फ ओपन का मटका ही खुलवा रही है।

जया भगत

एक सूत्र के मुताबिक कल्याण बाजार मटका का संचालन राजस्थान से चल रहा है। उसके मैनजर तथा अन्य लोगों की जानकारियां अभी सामने नहीं आई हैं।

वरली बाजार नफे में

पता चला है कि दोपहर 3.45 बजे ओपन के और शाम 6 बजे क्लोज के आंकड़े कल्याण बाजार में खोले जा रहे हैं।

इतना ही नहीं, जया भगत ने वरली बाजार मटका भी जारी रखा है। उसके लिए रात 8.45 बजे ओपन का और रात 11.45 बजे क्लोज का समय आंकड़े खोलने के लिए तय रखा हुआ है।

एक सूत्र का कहना है कि मेन बाजार मटका बंद होने के बाद पंटरों और बुकियों ने तुरंत वरली और कल्याण बाजार मटका के साथ काम शुरु कर दिया है।

जारी: आपसी विवाद में बरबाद हुआ मेन बाजार मटका

मटका माफिया के बुरे दिन #01: मेन बाजार मटका बंद, ऑपरेटर पप्पू सावला फरार

#Matka #Main_Bazar #Pappu_Savla #Viral_Savla #Satta #Batting #Mumbai #Police #Kolhapur #Gujrat #Vivek_Agrawal #Crime #Mafia #Arun_Gwali #Hirji_Savla #MCOCA #Kalyan_Bazar #Worli_Bazar #Jaya_Bhagat #Salim_Mulla #Shama_Mulla #Attack #मटका #मेन_बाजार #पप्पू_सावला #विरल_सावला #सट्टा #जुआ #मुंबई #पुलिस #कोल्हापुर #गुजरात #विवेक_अग्रवाल #अपराध #माफिया #अरुण_गवली #हीरजी_सावला #मोका #कल्याण_बाजार #वरली_बाजार #जया_भगत #सलीम_मुल्ला #शमा_मुल्ला #हमला

Download PDF

Related Post