कांग्रेस छोड़ रणजीतसिंह नाईक भाजपा में शामिल 

Download PDF
मुंबई। कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रणजीतसिंह नाईक निंबालकर भाजपा में शामिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल, सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख और शिक्षा मंत्री विनोद तावडे की मौजूदगी में रणजीतसिंह ने भाजपा में प्रवेश किया। चर्चा है कि भाजपा उन्हें माढा संसदीय सीट से टिकट देगी। हालांकि अभी तक घोषणा नहीं की गई है।
रणजीत सिंह शिवसेना के पूर्व सांसद हिंदूराव नाईक-निंबालकर के पुत्र
 रणजीत सिंह का भाजपा में शामिल होना कांग्रेस के लिए झटका माना जा रहा है। रणजीत सिंह शिवसेना के पूर्व सांसद हिंदूराव नाईक-निंबालकर के पुत्र हैं। दो महीने पहले कांग्रेस ने रणजीत सिंह को सातारा का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया था। कुछ दिनों पहले राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने रणजीतसिंह के भाजपा में शामिल होने की जानकारी दी थी। याद दिला दें की हाल में एनसीपी सांसद के पुत्र विजयसिंह मोहिते-पाटिल के पुत्र रणजीतसिंह मोहिते-पाटिल  भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्हें माढा सीट से भाजपा का टिकट दिए जाने की चर्चा थी। अब रणजीतसिंह नाईक-निंबालकर के भाजपा में शामिल होने से रणजीत सिंह मोहित-पाटिल के टिकट को लेकर पेंच निर्माण हो गया है।
मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रणजीतसिंह-मोहित-पाटिल को उचित सम्मान देने का संकेत दिया था। माढा संसदीय सीट एनसीपी के कोटे में है। पहले इस सीट से एनसीपी मुखिया शरद पवार के चुनाव लड़ने की चर्चा थी। हालांकि शरद पवार ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। एनसीपी ने इस सीट से संजय शिंदे को उम्मीदवारी दी है।
Download PDF

Related Post