टीचर ने किया छात्रा को प्रपोज, लोगों ने की जमकर पिटाई 

Download PDF
मुंबई- शिक्षकों का सम्मानित दर्जा होता है। शिक्षक को ईश्वर से भी ज्यादा महत्व दिया गया है। लेकिन एक शिक्षक ने गुरू और शिष्य के पाक रिश्ते पर कालिख पोती दी है। नाशिक जिले में एक टीचर ने नौंवी कक्षा में पढ़नेवाली एक छात्रा को प्रपोज कर दिया। इसकी जानकारी लगते ही छात्रा के परिजन और सगे संबंधी स्कूल पहुंच गए और शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी।
आरोपी शिक्षक का नाम सुनील कदम है। इंदिरा नगर के सेंट फ्रान्सिस स्कूल की नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को कदम कई दिनों से परेशान कर रहा था। वह छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता था। जिससे छात्रा बहुत परेशान रहती थी। कदम ने उसे प्यार के लिए प्रपोज भी किया था।
नाशिक के इंदिरा नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोपी शिक्षक का नाम सुनील कदम है। इंदिरा नगर के सेंट फ्रान्सिस स्कूल की नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को कदम कई दिनों से परेशान कर रहा था। वह छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता था। जिससे छात्रा बहुत परेशान रहती थी। कदम ने उसे प्यार के लिए प्रपोज भी किया था। यह बात छात्रा ने अपने परिजनों को बताई।
शुक्रवार को लड़की के परिजन और रिश्तेदार स्कूल पहुंच गए। सगे-सबंधियों ने स्कूल स्टॉफ के सामने ही लात-घूंसों से कदम की पिटाई कर दी। स्कूल के कुछ शिक्षकों ने बीच-बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन गुस्साए परिजनों ने एक नहीं सुनी। कदम के साथ जमकर मारपीट की गई। फिलहाल इंदिरा नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।
Download PDF

Related Post